पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड 19:दो दिन में आए 3 नए केस, अब तक 6656 आ चुके हैं जद में

नारनौलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला महेंद्रगढ़ में पिछले दो दिनों में कोरोना संक्रमितों के तीन मामले सामने आए। सोमवार को गांव सेहलंग में एक केस मिला तो मंगलवार को अटेली तथा झगड़ोली गांव में एक-एक नए मामले आए। इसके साथ ही अब जिले में संक्रमितों की संख्या 6656 हो गई है। अभी भी 28 केस एक्टिव हैं।

सिविल सर्जन डॉ. अशोक कुमार ने बताया कि जिला में मंगलवार 2 नए कोरोना वायरस संक्रमित केस आए हैं। अब जिला में कोरोना पॉजिटिव की कुल संख्या 6656 हो गई है। उन्होंने बताया कि मंगलवार 6 कोरोना संक्रमित मरीज को डिस्चार्ज किया गया है। अभी तक जिले में कुल 6607 कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हो चुके हैं। अब तक जिला में 21 कोरोना संक्रमित मरीजों की मृत्यु हो चुकी है।

कोरोना के 28 केस अभी भी एक्टिव हैं। जिले में 30 मार्च तक 152770 नागरिकों की स्क्रीनिंग की गई है। इनमें से 92033 मरीजों में सामान्य बीमारी पाई गई है। उन्होंने बताया कि कोविड.19 के लिए अब तक जिले से 167456 सैंपल भेजे गए हैं। इनमें से 853 सैंपल की रिपोर्ट आनी शेष है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें