पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बिजनेस प्लस:एमआरआई का एकमात्र सेंटर आदित्या एमआरआई स्कैन नारनौल में खुला

नारनौल9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के सहकारिता मंत्री ओ.पी. यादव ने आज नारनौल में एमआरआई के एकमात्र सेंटर आदित्या एमआरआई स्कैन, बस स्टैण्ड के सामने श्रीनाथ प्लाजा में उद्घाटन किया। इस आयोजन में डाॅ एस.एन.मणिकंदन व डाॅ सरन्या मणिकंदन के साथ नारनौल के अन्य कई डाॅक्टर भी शामिल हुए। इस मौके पर डाॅ. एस.एन.मणिकंदन ने बताया कि अब नारनौल में जयपुर व अन्य शहरों से आधे दाम पर एम.आर.आई की सुविधा उपलब्ध होगी।

जिससे नारनौल व आस-पास के रहने वाले लोगों को भरपूर लाभ मिलेगा तथा एम.आर.आई. के लिए कहीं बड़े शहर में जाने के जरुरत नहीं पड़ेगी। डाॅ. एस.एन.मणिकंदन ने यह भी बताया कि वह प्रत्येक रविवार को सायं 4 बजे से 7 बजे तक दिमाग व रीढ़ की हड्डी से संबंधित रोगों का ईलाज करेंगे तथा डाॅ. मुकेश यादव प्रत्येक शनिवार को हृदय से संबंधित रोगों का ईलाज करेंगे।

आदित्या अस्पताल रेवाड़ी ने जिस प्रकार महेन्द्रगढ़ शहर में पहला सीटी स्कैन व एक्सरे सेंटर खोला था उसी प्रकार नारनौल मंे भी पहला एम.आर.आई. सेंटर खोला गया है। जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगों को लाभ प्राप्त हो सके।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें