पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नवरात्र:आस्था के साथ सुरक्षा का भी ख्याल, भक्ताें ने मास्क लगाकर किया माता रानी का पूजन

नारनौल9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नारनाैल में दुर्गा पुजा महाेत्सव में सजा दुर्गा माता का पंडाल ।
  • नारनौल में 17वें दुर्गा पूजा महोत्सव का किया शुभारंभ

टाईगर क्लब परिवार के साैजन्य से नवरात्रों के शुभारंभ पर शनिवार देर शाम 7.15 बजे शहर के पुरानी कचेहरी मैदान में 17वें दुर्गा पूजा महोत्सव का शुभारंभ किया गया। टाईगर क्लब सदस्यों के अलावा भक्त भी मास्क पहने नजर अाए। सभी ने साेशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मां शैलपुत्री का विधि-विधान से पूजन किया। इसके बाद रोहन हिंदुस्तानी सहित अनेक गायक कलाकारों ने भजनों के माध्यम से महामाई का गुणगान किया।

महासर मंदिर में शतचंडी पूजन प्रारंभ

मंडी अटेली नवरात्रों के उपलक्ष्य पर शनिवार देर शाम से महासर स्थित माता के मंदिर में सोशल डिस्टेंस के साथ शतचंडी पूजन शुरू हो गया है। पंडित संजय शर्मा ने बताया कि शतचंडी यज्ञ में दुर्गा सप्तशती के 100 पाठ होते हैं, जिसमें नवदुर्गा की पूजा होती है। इसमें माता से जनकल्याण हेतू प्रार्थना की जाती हैं।

माता के भक्त मनबीर लांबा ने बताया कि वह नवरात्रों में माता के स्थान पर आकर अपनी मन्नत मांगकर माता के दरबार पर हाजिरी लगाता हूं। शतचंडी में माता की विशेष पूजा होने से भक्तजनों की मन्नौती पूरी होने के साथ वैभव व समाज में कल्याण व धर्मार्थ बढ़ता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें