पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:एक साल से फरार चल रहा नाबालिग से दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार

नारनौल6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म कर एक साल से फरार चल रहे योगेश पुत्र ईश्वर सिंह वासी गाहड़ा को गुरुवार सुबह सतनाली मोड़ महेंद्रगढ़ से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए गुरुवार शाम को महेंद्रगढ़ अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया था। रिमांड अवधि पूरी होने पर पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी को दोबारा अदालत में पेश किया। अदालत ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए उसे न्यायिक हिरासत में नसीबपुर जेल भेज दिया है।

पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार ने बताया कि पिछले वर्ष माह जून में महेन्द्रगढ़ थाना क्षेत्र की नाबालिग ने महिला थाना में आकर शिकायत दी थी कि वह 12वीं कक्षा की छात्रा है। स्कूल आते-जाते समय गाहड़ा निवासी योगेश उसका पीछा करता था। सितंबर 2017 को योगेश उसे बहला-फुसला कर महेन्द्रगढ़ काॅलेज के पीछे बने पीजी में ले गया और कोल्ड ड्रिंक में कुछ मिलाकर पिला दिया।

आरोप है कि इसके बाद उसने साथियों के साथ मिलकर दुष्कर्म किया तथा अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद आरोपियों ने किसी को इस बारे में बताने पर उसका वीडियो वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता की शिकायत पर महिला पुलिस ने आरोपी योगेश व उसके तीन साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को पहले गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन योगेश अभी फरार चल रहा था। इस पर पुलिस अधीक्षक नारनौल की सिफारिश पर पुलिस महानिदेशक हरियाणा ने 5 हजार के इनाम की घोषणा की थी। महिला थाना के स्पेशल स्टाफ को 2 दिन पहले आरोपी योगेश घर आने की जानकारी लगी। इस पर स्पेशल स्टाफ ने सीआईए के सहयोग से गुरुवार को आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें