पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सजा देने की मांग:आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिका यूनियन ने बदायूं दुष्कर्म कांड की निंदा

नारनौल7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी और कड़ी सजा देने की मांग की गई

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में आंगनबाड़ी सहायिका के साथ गैंगरेप व बर्बरता पूर्वक हत्या की घटना की निंदा करते हुए आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिका यूनियन ने आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी व कड़ी सजा देने की मांग की है।

जिला प्रधान कृष्णा देवी ने कहा है कि घटना के मुख्य आरोपी की अभी तक गिरफ्तारी नहीं होना लचर पुलिस व्यवस्था को दर्शाता है। पुलिस की भूमिका पूरे मामले में निराशाजनक है तथा महिलाओं की सुरक्षा की मांग की है।

कहां की आज देश में महिलाएं सुरक्षित नहीं है। महिलाओं को आज घर से निकलने में भी डर लगता है। पुलिस को महिलाओं को सुरक्षा का माहौल देना चाहिए। भाजपा शासित उत्तर प्रदेश राज्य में महिलाओं पर आए दिन बर्बर हमले व अत्याचार मानवता को शर्मनाक करने वाले हैं।

भाजपा शासित उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था बिगड़ चुकी है तथा प्रदेश मे जंगल राज कायम हो चुका है। ऐसे में संगठन महिलाओं की सुरक्षा की मांग करते हुए दोषियों की तत्काल गिरफ्तारी व उदाहरण मूलक सजा दी जाए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser