पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वितरण:गोशालाओं में बांटा गया अन्नकूट

नारनौल4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में रविवार को गोपाष्टमी पर्व मनाया गया। इस मौके पर गौशालाओं में गऊ माता का पूजन कर उन्हें हरी सब्जी, गुड़ व दलिया आदि खिलाया गया। समाजसेवियों ने गौशालाओं में दान भी किया। इस दौरान अन्नकूट का प्रसाद वितरित किया गया।

इस अवसर पर श्री गोपाल गौशाला नारनौल में सुबह 9 बजे आचार्य बजरंग शास्त्री ने गायों का पूजन किया। कार्यक्रम में प्रेमचंद मिस्त्री मुख्य जयमान के तौर पर भाग लिया। गो पूजन के बाद गौशाला में अन्नकूट का प्रसाद वितरित किया गया। एडहॉक कमेटी ने व्यवस्था बनाए रखने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया।

एडहॉक कमेटी के कार्यवाहक प्रधान सुरेश यादव ने बताया कि गोमाता पूजन एवं अन्नकूट वितरण के दौरान कोविड-19 की गाइडलाइन की पालना की गई। इस मौके पर राव उदमीराम, जयप्रकाश संघी, रामबाबू हलवाई समेत शहर के अनेक गोभक्त उपस्थित रहे।

इसके अलावा नारनौल के भगवान महावीर काॅम्प्लेक्स समेत शहर व ग्रामीण क्षेत्र की गौशालाओं व मंदिरों में भी गोपाष्टी पर्व मनाया गया। यहां गौपूजन एवं अन्नकूट के कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें