आंगनबाड़ी वर्कर्स व हेल्पर्स में रोष:मांगों का समाधान नहीं होने तक आन्दोलन जारी रखने का ऐलान

नारनौलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तालमेल कमेटी के आह्वान पर प्रदेशव्यापी आंदोलन के तहत सोमवार को छठे दिन भी जिले की आंगनबाड़ी कार्यकर्ता व सहायिकाएं हड़ताल पर रहीं। इस दौरान जिला प्रधान कृष्णा देवी की अध्यक्षता में लघु सचिवालय परिसर में धरना देकर रोष प्रदर्शन किया तथा सरकार व विभाग विरोधी नारेबाजी की।

इस मौके पर हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ के जिला प्रधान हवासिंह, प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला के प्रधान यशपाल यादव व संयुक्त कर्मचारी संघ के राज्य सचिव महेंद्र सिंह बोयत तथा सर्व कर्मचारी संघ के जिला प्रधान कौशल कुमार ने धरना स्थल पर पहुंचकर समर्थन दिया। इस दौरान उपरोक्त कर्मचारी नेताओं ने अलग अलग बयानों में कहा कि संयुक्त आन्दोलन से ही सरकार की घोर श्रमिक-कर्मचारी व जन विरोधी नीतियों को परास्त किया जा सकता है। वर्तमान समय में और अधिक एकजुट होकर सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ आन्दोलन तेज किया जाएगा।

आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की मांगों का समर्थन करते हुए कहा कि आंगनबाड़ी केन्द्रों को प्ले स्कूल के नाम पर निजीकरण व निजी हाथों में सौंपना गलत है। निजीकरण की नीतियां देश व जनता के हित में नहीं हैं। जिला प्रधान कृष्णा देवी ने कहा कि आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहायिकओं की लम्बित न्यायोचित मांगों के समाधान नहीं होने तक आन्दोलन जारी रहेगा।

खबरें और भी हैं...