पुलिस की कार्रवाई:टावर लगाने के नाम पर लाखाें रुपए ठगने के दो आरोपी किए गिरफ्तार

नारनौल9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अटेली थाना पुलिस ने ऐसे कबूतरबाज गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जिसने लोगों को टावर लगाने के नाम पर ठगा। महेंद्रगढ़ में जब इस गिरोह ने ठगी की वारदात को अंजाम दिया तो वह जिला पुलिस के निशाने पर आया और फिर पुलिस ने तकनीक की सहायता से जांच करते हुए आरोपी का पता लगाकर उसे धर दबोचा। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से एक आरोपी को पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान पूछताछ में अन्य जालसाजों का खुलासा हो सकता है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस के अनुसार आरोपी हिमांशु वासी हीरा नगर अंबाला और आरोपी मनेंद्र हिसार के उत्तम नगर का रहने वाला है। इन्होंने अटेली के गांव दुलोठ निवासी हरिओम नाम के शख्स से फोन के जरिए संपर्क कर उसकी जमीन पर मोबाइल टावर लगवाने का झांसा दिया था। कई बार हुई बातचीत के बाद हरिओम जालसाजों के जाल में फंस गया था। आरोपियों ने उससे ऑनलाइन करीब एक लाख इक्यासी हजार रुपए ठग लिए थे।

मनेंद्र को लिया रिमांड पर

पुलिस ने मामले में आरोपित हिमांशु को अंबाला से गिरफ्तार कर पूछताछ की। जिसमें आरोपित ने अपने साथी मनेंद्र का नाम बताया। जिस पर पुलिस ने दबिश देते हुए आरोपित मनेंद्र को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित हिमांशु को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है और आरोपित मनेंद्र को पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपित से वारदात को अंजाम देने में शामिल ओर जालसाजों के बारे में पूछताछ की जाएगी।

खबरें और भी हैं...