पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मेले का आयोजन:हमीदपुर में लगा बाबा गोविंददास का मेला, श्रद्धालुओं ने मांगी मन्नतें

गोद बलाहाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाबा गोविंद दास की स्मृति में गांव हमीदपुर में सोमवार मेले का आयोजन किया गया। गांव में बने गोविंद दास मंदिर में हजारों श्रद्धालुओं ने मत्था टेककर अपनी मन्नतें मांगी।

गांव की चौपाल में स्थित गोविंददास मंदिर में सुबह 7 बजे से भक्तों का आवागमन शुरू हो गया, जो देर शाम तक लगा रहा। इस अवसर पर गांव हमीदपुर, मकसूसपुर, खटोटी खुर्द, भांखरी, खटोटी कलां, डोहर, जाखनी, खोड़मा समेत अनेक गांवों के हजारों श्रद्धालुओं ने मंदिर में पहुंचकर मत्था टेका। गौरतलब है कि प्रति वर्ष धुलेंडी पर बाबा गोविंद दास की स्मृति में भव्य मेले का आयोजन किया जाता है।

इस मौके पर कलाकारों ने धमाल व चंग बजाकर डोहर के मनपाल, गहली के कुलदीप, हमीदपुर के अजय ने धमाल आदि गाकर लोगों का मनोरंजन किया। मंदिर के पुजारी आनंद शर्मा ने बताया कि कोविड-19 के चलते इस बार विशेष इंतजाम किए गए थे। मेला प्रबंधन कमेटी की ओर से भीड़ को काबू करने के लिए स्वयंसेवकों की सहायता ली गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें