पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

घोषणा:भाजपा ने बाछौद, कनीना व अटेली मंडल कार्यकारिणी की घोषणा की

नारनौल8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नवनियुक्त पदाधिकारी एकजुट हो बोले-संगठन को मजबूत करने के लिए निरंतर कार्य करेंगे

भाजपा ने जिला प्रधान राकेश शर्मा की अध्यक्षता में रविवार को अटेली विधानसभा क्षेत्र के बाछोद, कनीना व अटेली मंडल कार्यकारिणी के नामों की घोषणा की है। इस मौके पर जिला प्रभारी महेश चौहान मुख्य रूप से मौजूद थे।इस अवसर पर अटेली मंडल अध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि खेड़ी निवासी नरेंद्र सरपंच, पृथ्वीपुरा के सरपंच महावीर प्रसाद, कांटी के मामराज, नांगल के सुरेंद्र सिंह को उपाध्यक्ष एवं गनियार के मुकेश कुमार व सैदपुर के राजेश शर्मा को महामंत्री बनाया गया है।

वहीं चंदपुरा के अमित कुमार, हसनपुर के साहिब सिंह, धनाैंदा के हेमराज, अटेली के निर्मल सिंह यादव व मोना सैन को मंत्री नियुक्त किया गया है। जबकि रामपुरा के लालसिंह को कोषाध्यक्ष व अटेली के सुभाष सोनी को मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

इसी प्रकार बाछाैद मंडल अध्यक्ष अशोक लांबा ने अपनी कार्यकारिणी की घोषणा करते हुए बताया कि फतनी निवासी सतीश यादवए मोहल्डा के सतीश यादव कारिया के शिव कुमार व बाछाैद निवासी सुरेंद्र सिंह को उपाध्यक्ष तथा तिगरा के बजरंग शर्मा व भीलवाड़ा के मंजीत यादव को महामंत्री बनाया गया है।

वहीं खारीवाड़ा के अतर सिंह, सिलारपुर के संजय सरपंच, मोहल्डा के हरीलाल, महासर के महेंद्र चौहान, मिर्जापुर बाछाैद के देवीलाल बागड़ी को मंत्री तथा सागरपुर के सूबेसिंह प्रजापत को कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है।कनीना मंडल की कार्यकारिणी की सूची जारी करते हुए मंडल अध्यक्ष अतर सिंह राजपूत ने बताया कि भडफ के वेदप्रकाश बोहरा, छितरोली के कप्तान सिंह, खेड़ी के रण सिंह, धनौंदा शीला देवी को उपाध्यक्ष तथा पाथेड़ा से कृष्ण कुमार जांगड़ा, कनीना से देशराज यादव को महामंत्री बनाया गया है।

जबकि नौताना से राजीव शर्मा, कनीना से रामप्रताप यादव, बाघोत से वेदप्रकाश गुर्जर, कनीना से रोशन देवी, खेड़ी से सरिता को मंत्री एवं हरीराम मित्तल को कोषाध्यक्ष व दीपक शर्मा को मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

नवनियुक्त संगठन पदाधिकारियों को जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा, अटेली विधायक सीताराम यादव व जिला प्रभारी महेश चौहान ने बधाई दी है। वहीं संगठन को मजबूत करने के लिए निरंतर कार्य करने की बात कही। उन्होंने कहा कि संगठन पदाधिकारी सरकार की योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने का कार्य करे। ताकि आमजन को सरकार की योजनाओं को लाभ मिल सके।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें