पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राजनीति:भाजपा के जिलाध्यक्ष ने मनीष संघी को नारनौल मंडल व कुलदीप शर्मा को महेंद्रगढ़ मंडल की सौंपी कमान

नारनौल6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा के जिलाध्यक्ष राकेश शर्मा एडवोकेट ने प्रदेश व जिले के शीर्ष नेतृत्व से विचार-विमर्श के बाद जिले के 8 मंडलों के अध्यक्षों की सूची जारी की है। जिला मीडिया प्रभारी नरेंद्र झिमरिया ने बताया कि जिलाध्यक्ष की ओर से जारी की गई सूची में सुनील यादव को हुडीना मंडल अध्यक्ष, राजसिंह को भूषण मंडल अध्यक्ष, मनीष संघी को नारनौल मंडल अध्यक्ष, पूर्णचंद गोठड़ी को नांगल चौधरी मंडल अध्यक्ष, हंसराज को नांगल दुर्गू मंडल अध्यक्ष, नरेंद्र यादव को निजामपुर मंडल अध्यक्ष, अशोक लांबा को बाछौद मंडल अध्यक्ष व कुलदीप शर्मा को महेंद्रगढ़ शहर मंडल अध्यक्ष बनाया गया है। उन्होंने बताया कि इनकी नियुक्तियों से जिले में पार्टी और मजबूत होगी।

लंबे समय से भाजपा से जुड़े हुए हैं कुलदीप शर्मा

भाजपा महेंद्रगढ़ शहरी मंडल का कुलदीप शर्मा काे अध्यक्ष बनाया गया है। शर्मा ने अपनी नियुक्ति पर पार्टी हाईकमान, प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड, पूर्व शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा व जिलाध्यक्ष राकेश शर्मा व जिला महामंत्री रमेश तंवर, सुधीर दीवान का आभार जताया है। दूसरी तरफ शर्मा की इस नियुक्ति पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उन्हें बधाई दी है।

शर्मा ने अपनी नियुक्ति के बाद रविवार को कहा कि उन्हें पार्टी ने जाे जिम्मेदारी दी है, उसे वाे पूरी निष्ठा व ईमानदारी से निभाएंगे। यहां हम आपकाे बता दें कि कुलदीप शर्मा नपा के मनोनीत पार्षद भी हैं। वाे लंबे समय से भाजपा से जुड़े हुए हैं। उन्हाेंने पार्टी में एक कार्यकर्ता के रूप में शुरूआत की थी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें