पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राहत:एनएच-148 पर भूषण-शोभापुर के पास बनेगा पुल

नारनौल12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नारनाैल में भुषण शोभापुर के पास हाईवे प्राेजेक्ट डायरेक्टर से बातचीत करते मंत्री ओमप्रकाश यादव। - Dainik Bhaskar
नारनाैल में भुषण शोभापुर के पास हाईवे प्राेजेक्ट डायरेक्टर से बातचीत करते मंत्री ओमप्रकाश यादव।
  • मंत्री ने प्रोजेक्ट अधिकारी के साथ मौके का दौरा करने के बाद दिए आदेश

एनएच-148 पर भूषण खुर्द व नौरंगपुर के पास पुलिया बनवाई जाएगी। यह पुलिए के बन जाने से दोनों गांवों के किसानों व आम नागरिकों को समस्या से निजात मिलेगी। इस संबंध में ग्रामीणों द्वारा की जा रही मांग के बाद मंगलवार को सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री ओमप्रकाश यादव ने भूषण खुर्द व नौरंगपुर पर बनाए जा रहे नेशनल हाइवे-148 का निरीक्षण किया। उनके साथ प्रोजेक्ट डायरेक्टर नरेश कुमार भी थे।

इस मौके पर ग्रामीणों ने मंत्री ओमप्रकाश यादव को बताया कि भूषण खुर्द व नौरंगपुर के ग्रामीणों को एक तरफ से दूसरी तरफ जाने के लिए एक पुल की आवश्यकता है, क्योंकि यहां के किसानों की कुछ जमीन रोड के दोनों ओर है। इसलिए एनएच-148 पर भूषण खुर्द व नौरंगपुर के पास एक पुलिया बनवाया जाए।

यह पुलिए के बन जाने से दोनो गांवों के किसानों व आम नागरिकों को समस्या से निजात मिलेगी। इस पर प्रोजेक्ट डायरेक्टर ने कहा कि वे इस बारे में उच्चाधिकारियों से बातचीत कर ग्रामीणों की समस्या का समाधान कराने की कोशिश करेंगे। वहीं मंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार की सोच है कि सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं में आम आदमी को लाभ मिले व किसी योजना में किसी नागरिक को कोई परेशानी है तो उसका समाधान किया जाए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser