पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गुमशुदगी का मामला:लड़की को बहला-फुसलाकर ले जाने के मामले में रामबास के युवक पर केस दर्ज

नारनौल15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सदर थाना पुलिस ने गांव रामबास निवासी युवक पवन उर्फ धौलिया पुत्र राजेंद्र के खिलाफ लड़की को बहला-फुसला कर भगा ले जाने के आरोप में विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार लड़की के पिता के बयान पर यह कार्रवाई की गई है। पुलिस के अनुसार इस मामले में आरोपी की तलाश की जा रही है।

लड़की के पिता ने पुलिस में दी अपनी शिकायत में बताया है कि 11 सितंबर को वह किसी काम से वह गांव रामबास से नारनौल आया था। पीछे से उसकी 21 वर्षीय लड़की व लड़का घर पर था। इस दौरान उसकी लड़की करीब 10 बजे बिना बताए घर से कहीं चली गई। जानकारी लगने पर उसके लड़के ने नारनौल आकर उसे यह जानकारी दी। इसके बाद उसने घर पहुंच कर लड़की को आसपास लड़की को तलाश किया।

इसके बाद अपने परिचितों के यहां फोन कर भी पता किया, लेकिन कोई सुराग नहीं है। लड़की का कोई सुराग नहीं करने पर उसने पुलिस में रपट दर्ज करवाई है। पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में यह भी बताया कि उसे गांव के ही युवक पवन उर्फ धौलिया पर शक है कि वह उसकी लड़की को शादी का झांसा देकर बहला-फुसला कर कहीं भगा ले गया है। इसलिए पवन उफ धौलिया के खिलाप मुकदमा दर्ज कर उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उसकी लड़की को बरामद परिजनों के सुपुर्द की जाए।

खबरें और भी हैं...