पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की कार्रवाई:गला काट हत्या करने का आरोपी पकड़ा, 4 दिन के पुलिस रिमांड पर

नारनौल4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नांगल चौधरी थाना क्षेत्र में युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर पुलिस ने एक आरोपी को नांगल चौधरी बस स्टैंड से गिरफ्तार किया है, जो कहीं भागने की फिराक में था। इस मामले में आरोपियों ने प्लानिंग कर युवक को चौधरी होटल नारनौल रोड नांगल चौधरी पर ले जाकर धारदार हथियार से गला काटकर युवक की हत्या की थी।

थाना नांगल चौधरी प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी से मामले के बारे में पूछताछ के दौरान बताया कि करीब 15 साल पहले वह रांची से एक युवती को शादी करके लाया था। आरोपी ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ शराब पीकर मारपीट करता था, जिस कारण करीब 4 वर्ष पहले वह घर छोड़ कर चली गई थी और नांगल चौधरी में मनीष नामक युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी थी।

इस वजह से आरोपी ने अपने साथी बलवंत के साथ मिलकर युवक को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और धारदार हथियार से युवक का गला काटकर उसकी हत्या कर दी। नांगल चौधरी थाना प्रभारी ने बताया किए पूछताछ के दौरान पकड़े गए उसने अपना नाम विजय पानेड़ा थाना पनियाला राजस्थान बताया। फिलहाल आरोपित को गिरफ्तार 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। उससे पूछताछ में मामले को ओर भी खुलासा होने की उम्मीद है।

बता दें कि मामला 12-13 सितंबर की रात का है। तब धारदार हथियार से एक युवक का गला काटकर हत्या कर दी, जिसकी शिकायत मृतक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही रांची की एक युवती द्वारा नांगल चौधरी थाना में नामजद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

करीब 15 साल पहले राजस्थान के पानेड़ा गांव का रहने वाला एक युवक उसे रांची से शादी करके लाया था। जिससे उसके दो बच्चे, एक लड़का और एक लड़की है, लेकिन शादी के कुछ साल बाद ही विजय शराब पीकर शिकायतकर्ता के साथ मारपीट करने लगा था। इस पर शिकायतकर्ता करीब 4 साल पहले विजय को छोड़कर नांगल चौधरी में रहने लगी थी।

यहां पर मनीष नामक युवक के साथ उसकी दोस्ती हो गई और वह उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी। करीब 1 साल पहले बलवंत रामपुरा राजस्थान का शिकायतकर्ता के घर आना जाना था, जो उसका धर्म भाई बन गया। शिकायतकर्ता ने बताया कि पिछले 3-4 दिनों से विजय और बलवंत लगातार नांगल चौधरी उसके घर आ रहे थे।

12 सितंबर की रात को विजय और बलवंत उसके घर आए और मनीष को कुछ बात करने के लिए हाथ पकड़ कर बाहर ले गए। शिकायतकर्ता के पास मनीष का फोन आया, फोन पर मनीष की आवाज दबी-दबी लगी। कुछ समय बाद उसे सूचना मिली की मनीष की गला काटकर हत्या कर दी गई है। इस पर शिकायतकर्ता ने नांगल चौधरी थाना में विजय और बलवंत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

खबरें और भी हैं...