पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विद्यार्थियों ने देश भक्ति गीतों पर डांस किया:बच्चों ने दी देशभक्ति से ओतप्रोत प्रस्तुति

नारनौलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस विभाग की ओर से मनाए जा रहे झंडा दिवस के छठे दिन मंगलवार को स्कूली विद्यार्थियों ने देश भक्ति गीतों पर डांस किया। पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार ने बताया कि पूरे भारतवर्ष में पहली बार शहीदों की याद व सम्मान में प्रोग्राम कराए जा रहे है।

मंगलवार मोहल्ला सराय ढूसरान के शहीद एएसआई रघुनंदन की याद में राजकीय सीनियर सेकंडरी स्कूल में नृत्य किया गया व देशभक्ति के गीत गाए गए। इस कार्यक्रम मे डीएवी पुलिस-पब्लिक स्कूल के बच्चों ने भाग लिया। उन्होंने ‘ये देश है वीर जवानों का, अलबेलों का मस्तानों का...’ गीत पर नृत्य किया। इसमें काव्या, ऋतिक, संजीव, शिवानी ने अपनी प्रस्तुति दी।

इसके अलावा सीनिसर सेकंडरी स्कूल के कन्हाई, हरीराम ने भी देश भक्ति के गीतों पर प्रस्तुति दी। कल्चर प्रोग्राम में भाग लेने वाले बच्चों को सिटी थाना प्रबंधक मनोज कुमार ने सम्मानित किया।

उन्होंने कहा कि हम शहीदों के सम्मान में जो कुछ भी करते हैं, वह कम है। हमें देश पर मर-मिटने वालों की शौर्यगाथा को जरूर पढ़ना चाहिए। उन्होंने बताया कि पुलिस जिले के दो शहीद एएसआई रघुनंदन व सूबेसिंह की याद में एसपी चंद्रमोहन के निर्देश पर इन कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है।

इस मौके पर प्राचार्य ओमप्रकाश, सुरेंद्र कुमार, भारत भूषण, महाबीर चौकी इंचार्ज धर्मबीर, एसआई फूलसिंह, एसआई मदनलाल भी उपस्थित रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें