पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रदर्शन की चेतावनी:नारनौल-सिंघाणा हाईवे पर शुरू नहीं हुआ अंडरपास का निर्माण तो 23 को ग्रामीण लघुसचिवालय पर करेंगे प्रदर्शन

नारनौल13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नारनौल-सिंघाना हाईवे पर 15 फरवरी की रात सड़क हादसे में मारे गए एक परिवार के तीन सदस्यों की मौत के बाद जिला प्रशासन द्वारा एक सप्ताह में हमीदपुर नदी पुल के नीचे से खटोटी मोड़ तक अस्थायी सड़क का निर्माण करने का वादा ग्रामीणाें काे पूरा हाेता नहीं दिख रहा है। अब 23 फरवरी को आसपास के गांव के लाेग लघु सचिवालय पहुंचकर प्रशासन से जवाब तलब करेंगे।

इस संबंध में जानकारी देते हुए कुलदीप भरगढ एडवोकेट ने बताया कि 15 की रात खटोटी मोड के नजदीक हुई सड़क दुर्घटना में चिंडालिया गांव के ओमप्रकाश एवं उनकी बेटी और इकलौते पुत्र की जान चली गई थी। इस घटना के बाद 16 फरवरी को अनेक गांवों के लोगों ने रोष प्रकट करते हुए नेशनल हाईवे नंबर-11 पर जाम लगा दिया था।

उसके बाद मौके पर प्रशासन की तरफ एसडीएम, डीएसपी सहित अनेक अधिकारी तथा एक पूर्व मंत्री भी पहुंचे थे, जिन्होंने माना कि राष्ट्रीय राजमार्ग का निर्माण करते वक्त अंडरपास व सर्विस रोड ना बनाने से बड़ी चूक हुई है। क्षेत्र के विधायक डॉ. अभय सिंह यादव, राज्यमंत्री ओमप्रकाश यादव ने भी लोगों को लिखित में सोशल मीडिया पर संदेश भेजकर सांत्वना दी तथा राष्ट्रीय राजमार्ग पर अंडरपास व सर्विस रोड बनाने के आश्वासन दिया।

मौके पर पहुंचकर एसडीएम नारनौल व पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा ने प्रशासन से वार्तालाप करके आश्वासन दिया था कि 7 दिन के अंदर लोगों के आवाजाही के लिए अस्थायी तौर पर हमीदपुर नदी के पुल के नीचे से सर्विस रोड नदी के नीचे से खटोटी मोड तक रोड बनाया जाएगा।

प्रशासन द्वारा दिया 7 दिन का समय 23 फरवरी को समाप्त हो जाएगा। यदि तब तक प्रशासन द्वारा लोगों की आवाजाही के लिए खटोटी मोड़ पर कोई निर्माण कार्य व रास्ता ना निकाला जाता है, तो सभी सामाजिक कार्यकर्ता व क्षेत्र के मौजिज लोग 23 फरवरी का सुबह 10 बजे लघु सचिवालय नारनौल पहुंचकर किए गए वादे के बारे प्रशासन से सवाल पूछेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें