पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोविड-19:50 और लोगों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, खरखड़ी मोहल्ले में सबसे ज्यादा केस

नारनौल8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में मंगलवार को कोरोना के 50 और केस मिले, इनमें सर्वाधिक 5 केस अकेले खरखड़ी मोहल्ले के हैं। सिविल सर्जन डॉ. अशोक कुमार ने बताया कि इसके साथ ही मंगलवार को 46 मरीज संक्रमणमुक्त भी हुए। इसके साथ ही अब जिले में कोरोना पॉजिटिव केसों की कुल संख्या 3933 हो गई है। इनमें से कुल 3553 कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हो चुके हैं।

यानी अब कोरोना के 373 केस एक्टिव हैं। जिले में 13 अक्टूबर तक 106540 नागरिकों की स्क्रीनिंग की गई है। इनमें से 65577 मरीजों में सामान्य बीमारी पाई गई है। उन्होंने बताया कि कोविड-19 के लिए अब तक जिले से 69562 सैंपल भेजे गए हैं। इनमें से 958 सैंपल की रिपोर्ट आनी शेष है।

कोरोना महामारी के कारण बंद विकलांगता बोर्ड अब हुआ प्रारंभ

सिविल सर्जन कार्यालय में प्रत्येक बुधवार को बैठने वाला विकलांगता बोर्ड शुरू कर दिया गया है। पहले इसे कोरोना महामारी के कारण स्थगित कर रखा था। यह जानकारी देते हुए सिविल सर्जन डॉ अशोक कुमार ने बताया कि कोरोना महामारी को मद्देनजर रखते हुए अभी केवल 40 प्रमाण पत्र ही जारी किए जाएंगे। इनमें से 15 कोर्ट केस की फाइलें होंगी। बोर्ड में आने वाले लोगों से अनुरोध है कि वे सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखें। उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति फेस कवर या मास्क लगाकर आएं।

खबरें और भी हैं...