पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कंटेनमेंट जोन:नारनौल शहर के कंटेनमेंट जोन का जायजा लेने पहुंचे डीसी

नारनौलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शुक्रवार को नारनौल में अचानक कोरोना पॉजिटिव 28 केस आने के बाद शनिवार को उपायुक्त आरके सिंह अधिकारियों की टीम के साथ शहर के विभिन्न हिस्सों में बने कंटेनमेंट जोन के हालात देखने निकले। इस दौरान उन्होंने सीएमओ डॉ. अशोक कुमार से एक मरीज के मोबाइल नंबर लेकर उससे बात की और उसका हालचाल जाना। इस दौरान रास्ते में एक दुकान के मुहूर्त कार्यक्रम में बिना मास्क लगाए बैठे 2 लोगों का उन्होंने चालान भी काटा।

डीसी करीब एक बजे पुलिस लाइन में पहुंचे। वहां पर एक बिल्डिंग के आगे बनाए गए कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण किया। इसके बाद उन्होंने काठ मंडी में नागरिक अस्पताल के सामने बनाए गए कंटेनमेंट जोन का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि कंटेनमेंट जोन में आवाजाही पूरी तरह से बंद रहती है। अगर किसी भी नागरिक को किसी सामान की जरूरत है तो उसे दुकानदार के नंबर मुहैया कराएं। वह दुकानदार कंटेनमेंट जोन के बाहर तक सामान पहुंचा देगा। डीसी ने कहा कि हेल्थ टीम लगातार चेकअप करें। जिला में बढ़ रहे कोविड-19 के मरीजों के देखते हुए हेल्थ विभाग को अब और भी अधिक सतर्क रहना होगा। 

उन्होंने बताया कि अब तक जिले में 157 कंटेनमेंट जोन बन चुके हैं, जिनमें से 62 जोन अब खत्म कर दिए गए हैं। फिलहाल 95 कंटेनमेंट जोन अभी भी एक्टिव हैं। इसके बाद उपायुक्त ने परशुराम कॉलोनी में भी कंटेनमेंट जोन का दौरा किया तथा वहां पर तैनात पुलिसकर्मी व नोडल ऑफिसर से जानकारी ली। उनके साथ एसपी सुलोचना गजराज, एसडीएम मनीष फौगाट, सीएमओ डॉ अशोक कुमार के अलावा अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें