पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ज्ञापन:नारनौल से नांगल चौधरी वाया कारोता कमानिया रूट पर बस चलाने की मांग

नारनौल18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 13 गांवों के लोगों ने रोडवेज महाप्रबंधक को दिया ज्ञापन

नारनौल से नांगल चौधरी वाया कारोता-कमानिया रुट पर हरियाणा रोडवेज बस चलाने की मांग को लेकर गुरुवार क्षेत्र के 13 गांवों के गणमान्य लोगों ने नारनौल पहुंचकर रोडवेज महाप्रबंधक को ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर ग्रामीणों ने रोडवेज बसें न चलने से इन गांवों के लोगों को आने वाली दिक्कतों से अवगत करवाया। ग्रामीणों की पूरी बात सुनने के बाद रोडवेज महाप्रबंधक ने जल्द उनके रुट पर बसें चलाने का भरोसा दिलाया।

पवन दौंगली के नेतृत्व में रोडवेज महाप्रबंधक को ज्ञापन सौंपने आए गांव कारोता, कमानिया, नांगल श्यालू, ताजीपुर, दौंगली, खातौली जाट, खातौली अहार, छापड़ा बीबीपुर, नांगल पीपा, आंतरी, बिहारीपुर, मौसमपुर व जैनपुर के ग्रामीणों ने महाप्रबंधक को बताया इन गांवों से रोजाना सैकड़ों की संख्या में छात्र-छात्राएं पढ़ने के लिए नारनौल व नांगल चौधरी आवागमन करते हैं। इनके अलावा सैकड़ों सवारियां भी जरुरी कार्य व खरीददारी के लिए रोजाना नारनौल व नांगल चौधरी आवागमन करते हैं।

परंतु इस रुट पर रोडवेज की केवल एक बस चलती है। उस बस का भी कोई समय निर्धारित नहीं है। ऐसे में इन गांवों के छात्र-छात्राओं को जहां समय पर स्कूल आने-जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं ग्रामीणों को भी जरुरी कार्य से नारनौल व नांगल चौधरी आने-जाने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। अब कोरोना का खतरा भी लगभग टल चुका है।

ऐसे में ग्रामीणों की मांग है कि छात्र-छात्राओं के स्कूल टाइम को ध्यान में रखते हुए इस रुट पर नांगल चौधरी से नारनौल के लिए सुबह 7 बजे, दोपहर 12 बजे तथा 1.30 बजे बस चलाई जाए। इसी प्रकार नारनौल से नांगल चौधरी के लिए सुबह 10 बजे, दोपहर 2 बजे तथा शाम को 5.30 बजे बस चलाई जाए। ताकि इस रुट पर पडऩे वाले सभी गांवों के छात्र-छात्राओं व ग्रामीणों को आवागमन में राहत मिल सके।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें