पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संघर्ष समिति की बैठक:आंदोलन मजबूत करने के लिए आज शहर में कैंडल मार्च निकालेगी जिला नारनौल बचाओ संघर्ष समिति

नारनौल11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नारनाैल में धरने पर बैठे वकीलाें काे संबाेधित करते बार प्रधान अशाेक यादव। - Dainik Bhaskar
नारनाैल में धरने पर बैठे वकीलाें काे संबाेधित करते बार प्रधान अशाेक यादव।
  • जिला न्यायालय परिसर में जारी धरने काे 1 मार्च तक बढ़ाया गया

जिला नारनौल बचाओ संघर्ष समिति की बैठक मंगलवार काे बार प्रधान अशोक यादव की अध्यक्षता में हुई। इसमें जिला बचाओ संघर्ष समिति की द्वारा की जा रही कार्यवाही और आगे की रणनीति पर विचार किया गया। संघर्ष समिति द्वारा निर्णय लिया कि अधिवक्तागण की यह हड़ताल अभी एक हफ्ते तक जारी रहेगी। इसके बाद 1 मार्च को सुबह 11 बजे बार एसोसिएशन की बैठक होगी जिसमें आगामी रणनीति बनाई जाएगी।

इस बीच बार एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने अब तक की प्रगति से समिति को अवगत करवाया और यह निर्णय लिया गया कि इस जिला बचाओ संघर्ष हेतु सभी आवश्यक दस्तावेज एकत्रित करके आगामी कार्रवाई की रूपरेखा 1 मार्च की बैठक में अब तक तय किए गए वर्क सस्पेंड के संबंध में रणनीति बनाई जाएगी।

इस दौरान संघर्ष समिति द्वारा निर्णय लिया गया है कि 24 फरवरी को सुबह 10 बजकर 30 मिनट पर जिला न्यायालय नारनौल परिसर से समस्त अधिवक्ता व जिला मुख्यालय नारनौल पर कार्यरत सभी गैर सरकारी संस्थाओं व सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधि कैंडल मार्च करते हुए महावीर चौक तक जाएंगे और पुन: वापस जिला न्यायालय परिसर में आकर बैठक में शामिल होंगे। इसके लिए प्रधान अशोक यादव तथा सचिव पवन कुमार यादव को नियुक्त किया गया कि वह सभी संबंधित संगठनों से वह संस्थानों से संपर्क करके इस कार्यक्रम में भाग लेने का अनुरोध करें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें