पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आंदोलन को समर्थन:आंदोलनकारी दर्ज मुकदमों से डरें नहीं, डटकर संघर्ष करें, सरकार तीनों कृषि कानून अवश्य वापस लेगी

नारनौल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • खेड़ा बॉर्डर पर समर्थन देने पहुंचे क्लब पदाधिकारी

दिल्ली-जयपुर स्थित राजस्थान-हरियाणा की सीमा पर खेड़ा बॉर्डर पर धरने पर बैठे किसानों के बीच मंगलवार को राष्ट्रीय किसान नेता के आने की सूचना मिलने पर चौधरी सुरेंद्रसिंह मेमोरियल क्लब के जिला महेंद्रगढ़ के प्रधान देवेंद्र हुडीना के नेतृत्व में युवा साथियों का एक दल खेड़ा बॉर्डर पर आंदोलन में भाग लेने पहुंचा। इस मौके पर चढूनी ने उनके सहयोग की प्रशंसा की।

वहां किसानों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आंदोलन के दौरान दर्ज हुए मुकदमों से किसी को डरने की जरूरत नहीं है, क्योंंकि यह सरकार न केवल इन मुकदमों को वापस लेगी, बल्कि तीनों नए कृषि बिलों को भी रद्द करेगी।

इसलिए किसी भी आंदोलनकारी को सरकार ने न डरने की जरूरत है और न झुकने की। बस आंदोलन को मजबूती से लड़ते रहें। चढूनी ने कहा कि जिस प्रकार कड़ाके की ठंड में भी जिला महेंद्रगढ़ के नौजवान साथी आंदोलन को भरपूर समर्थन देने पहुुंचे हैं, वह बड़ा सराहनीय कार्य है।

इस आंदोलन को और मजबूत करने के लिए देश को आमजन को भी इसमें आहुति देने की आवश्यकता है। क्लब के जिला प्रधान देवेंद्र हुडीना ने कहा कि जब तापमान शून्य डिग्री पर पहुंच गया और आसमान से पाला बरस रहा है, तब भी केंद्र तानाशाह सरकार निष्ठुर बनी हुई है, यह बेहद शर्मनाक बात है।

उन्होंने आह्वान किया कि इस आंंदोलन में देश के सभी किसानों एवं जवानों को अपने-अपने हिस्से की आहुति देनी होगी। इस मौके पर उनके साथ वीरसिंह, मनोज शर्मा पंच, विपिन मास्टर, हरकेश वर्मा, बीरसिंह बौहरा, राजेंद्र शर्मा, प्रदीप मंडलाना, रामनिवास पंच, कृष्ण बौहरा व सोनू सिहार समेत अनेक युवा भी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें