पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डॉ. मंगलसेन की जयंती:जयंती पर डॉ. मंगलसेन को किया याद

नारनौलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा जिला कार्यालय में मंगलवार डॉ. मंगलसेन की जयंती मनाई गई। कार्यकर्ताओं ने डॉ. मंगलसेन के चित्र पर पुष्प अर्पित करके उन्हें याद किया। इस मौके पर जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा ने कहा कि डॉ. मंगलसेन प्रदेश के उपमुख्यमंत्री रहने के साथ लगातार 7 बार रोहतक से विधायक रहे।

उन्हें हरियाणा केसरी के नाम से भी पहचाना जाता था। उन्होंने अपने सार्वजनिक जीवन की शुरुआत बतौर संघ प्रचारक के रूप में की तथा जनसंघ का अध्यक्ष रहते हुए हरियाणा में संगठन को मजबूत किया। भाजपा में उनके त्याग और बलिदान को हमेशा याद रखा जाएगा।

डॉ. मंगलसेन सहित अन्य प्रमुख लोगों द्वारा रखी मजबूत नींव पर ही आज भाजपा न केवल देश में बल्कि, हरियाणा में भी एक सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी के रूप में उभरी है।

हरियाणा में भाजपा को मंगलसेन ने किया स्थापित : गोविंद भारद्वाज

हरियाणा में भाजपा को स्थापित करने वाले प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री डॉ. मंगलसेन की जयंती पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंगलवार निजामपुर रोड स्थित इंडस्ट्रीयल एरिया में भाजपा कार्यालय में उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की।

हरियाणा एग्रो इंडस्ट्रीज कॉरपोरेशन के पूर्व चेयरमैन नेता गोविंद भारद्वाज ने कहा कि हरियाणा की राजनीति में डॉ. मंगलसेन एक मिसाल हैं, जो सात बार विधायक बने, प्रदेश के उप मुख्यमंत्री बने। इस मौके पर नारनौल भाजपा मंडल के पूर्व अध्यक्ष अनिल भारद्वाज, हरियाणा व्यापारी कल्याण बोर्ड के पूर्व चेयरमैन गोपाल शरण गर्ग, प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य विजय सांगवान, पार्षद शशि बाला, भीम पांडे, मदन गोगिया, भगवान दास, बलदेव सिंह चहल, सिकंदर सैनी, गौरव मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें