पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का असर:काेराेना के कारण इस बार नहीं होगा कुम्हार सभा के प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन

नारनौल3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बैठक बुला सर्वसम्मति से लिया गया निर्णय

कुम्हार (प्रजापति) सभा, नारनौल की बैठक रविवार को प्रधान किशनलाल लुहानीवाल की अध्यक्षता में शास्त्री नगर स्थित सभा कार्यालय में हुई। इसमें प्रतिभा सम्मान समारोह के आयोजन को लेकर विचार-विमर्श किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए प्रधान किशनलाल लुहानीवाल ने बताया कि कुम्हार सभा हर साल बोर्ड की परीक्षाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली समाज की प्रतिभाओं को सम्मानित करता है।

परंतु इस बार कोरोना के संक्रमण के चलते समारोह के आयोजन बारे सभा कोई निर्णय नहीं ले पाई है। इसलिए समारोह के आयोजन बारे विचार-विमर्श को सभा की मीटिंग बुलाई गई है। इसलिए बैठक में उपस्थित समाज के सभी लोग प्रतिभा सम्मान समारोह के आयोजन बारे अपने विचार एवं सुझाव प्रस्तुत करें, ताकि समारोह बारे कोई निर्णय लिया जा सके।

बैठक में उपस्थित लोगों ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण का हवाला देते हुए इस बार प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन नहीं करने पर अपनी सहमति जताई। बैठक में उपप्रधान प्रहलाद सिंह, सचिव इंद्रजीत सिंह, कोषाध्यक्ष जोगेंद्र सिंह, सह सचिव नित्यानंद व युवा प्रधान उम्मेद सिंह समेत समाज के अनेक लोग उपस्थित रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें