पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बत्ती गुल:नीरपुर व सैनियों की ढाणी की बिजली सप्लाई 16 घंटे रही गुल

नारनौल12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • इसके बावजूद बिजली निगम ने मंगलवार रात को 12 बजे बिजली काट दी

ना आंधी आयी और ना बारिश आयी, इसके बावजूद दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम नारनौल ने गांव नीरपुर व सैनियों की ढाणी की बिजली सप्लाई पर 16 घंटे का अघोषित कट लगा दिया। लगातार 18 घंटे बिजली गुल रहने के कारण जहां ग्रामीणों को गर्मी में पसीना-पसीना रहना पड़ा, वहीं पानी की सप्लाई ठप रहने से ग्रामीणों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इससे ग्रामीणों में बिजली निगम के प्रति भारी रोष है। नीरपुर के नरेश कुमार, अशोक कुमार, रणबीर सिंह, अनिल कुमार, दीपक कुमार, रणजीत सिंह, मनोज कुमार, शक्ति सिंह व मुकेश कुमार आदि ने बताया कि मंगलवार को ना आधी आयी और ना ही बारिश आयी।

इसके बावजूद बिजली निगम ने मंगलवार रात को 12 बजे बिजली काट दी। इसके बाद रातभर तथा बुधवार को दिन भर बिजली के दर्शन नहीं हुए। लगातार 18 घंटे बिजली गुल रहने के कारण दो से तीन घंटे में ही इन्वर्टर फेल हो गए। इसके चलते ग्रामीणों को दिन भर गर्मी में पसीना-पसीना रहना पड़ा। वहीं बिजली गुल रहने से दिन भर पानी की सप्लाई भी ठप रही। इसके चलते ग्रामीणों को पेयजल किल्लत के साथ-साथ अपने मवेशियों को भी पानी पिलाने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। जब ग्रामीणों द्वारा बिजली गुल होने के कारण जानने के लिए निगम के अधिकारियों से संपर्क करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। इससे ग्रामीणों में बिजली निगम के प्रति भारी रोष है। देर शाम 6.30 बजे बाद बिजली सप्लाई चालू हो सकी। तब जाकर ग्रामीणों ने राहत की सांस ली। ग्रामीणों ने बिजली निगम को चेतावनी दी है कि बेवजह बिजली कटों पर रोक लगाए, अन्यथा वे चुप नहीं बैठेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें