पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नारनौल:कोराेना से चौथी मौत, पीजीआई में उपचाराधीन थी कैंसर पीड़ित महिला, 71 मरीज हुए ठीक

नारनौल9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 38 नए मरीजों के साथ 2638 हुई संक्रमितों की संख्या

जिले में कोविड-19 संक्रमण की स्थिति चिंताजनक होती जा रही है। कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 2638 पर पहुंच गया है। वहीं बुधवार को कोरोना पॉजिटिव एक महिला मरीज की मौत भी हो गई है। जिले में कोरोना से यह चौथी मौत है। हालांकि मृतक महिला कैंसर पीड़ित थी और रोहतक पीजीआई में उपचाराधीन थी। वहीं उसकी मौत हुई है तथा अंतिम संस्कार भी वहीं किया गया है।

सिविल सर्जन डॉ. अशोक कुमार ने बताया कि जिले में बुधवार को 38 और कोरोना केस सामने आए हैं। अब जिले में कोरोना पॉजिटिव की कुल संख्या 2638 हो गई है। उन्होंने बताया कि बुधवार को 71 कोरोना संक्रमित मरीज को डिस्चार्ज किया गया है। अभी तक जिले में कुल 2159 कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हो चुके हैं। अटेली मंडी के एक मरीज की आज पीजीआई रोहतक में मौत हुई है।

अब तक जिला में 4 कोरोना संक्रमित मरीजों की मृत्यु हो चुकी है। कोरोना के 475 केस अभी भी एक्टिव हैं। उन्होंने बताया कि जिले में 16 सितंबर तक 98463 नागरिकों की स्क्रीनिंग की गई है। इनमें से 59403 मरीजों में सामान्य बीमारी पाई गई है। उन्होंने बताया कि कोविड-19 के लिए अब तक जिले से 45994 सैंपल भेजे गए हैं। इनमें से 1067 सैंपल की रिपोर्ट आनी शेष है।

मंडी अटेली में कोरोना से अटेली कस्बे के चार लोगों की हो चुकी मौत
कोरोना के प्रति लापरवाही बरतने वालों को सावधान होने की जरुरत है। कस्बे के लिए एक ओर बुरी खबर है कि कस्बे की 51 वर्षीय महिला की कोरोना से रोहतक पीजीआई में मौत हो गई है। इससे पहले कस्बे के तीन बुजुर्गों की मौत हो चुकी है। तीनों मरने वाले बुजुर्ग थे। जबकि महिला की उम्र 51 साल ही थी। हालांकि महिला की मौत बाहर होने के कारण महेंद्रगढ़ के जिला स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन में उनका आंकड़ा दर्ज नहीं किया गया है। मृतक महिला का घर अटेली थाने के समीप स्थित है। महिला ब्लड कैंसर से पीड़ित थी।

महिला की 10 सितंबर को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पीजीआई रोहतक रेफर किया गया था। जहां वह कोविड-19 वार्ड में उपचाराधीन थी। मंगलवार को उनकी मौत होने के बाद रोहतक में ही अंतिम संस्कार किया गया। अटेली सीएचसी प्रभारी डॉ. विजय यादव का कहना है कि आमजन कोरोना के प्रति सचेत रहें तथा तथा स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करें। सोशल डिस्टेंस रखेंं तथा हाथों को बार-बार धोएं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें