पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुविधा:नारनौल से रोजाना रात सवा 7 व साढ़े 8 बजे रोहतक होते हुए चंडीगढ़ जाएगी बस

नारनौल8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना काल में 198 दिनों से बंद नारनौल-चंडीगढ़ वाया रोहतक रात्रि हरियाणा रोडवेज बस सेवा को सोमवार रात से दोबारा से शुरू कर दिया गया है। इस मौके पर डीआई ओमप्रकाश यादव ने सोमवार रात 8.30 बजे नारनौल बस स्टैंड से हरियाणा रोडवेज बस को हरी झंडी दिखाकर चंडीगढ़ के लिए रवाना किया।

इसके अलावा रोडवेज बस देर शाम 7.15 बजे नारनौल बस स्टैंड से चलकर चंडीगढ़ जाएगी। कोरोना काल में लंबे समय बाद नारनौल से चंडीगढ़ के बीच रात्रि बस सेवा शुरू होने से रात के समय नारनौल से चलकर महेंद्रगढ़, दादरी, रोहतक व चंडीगढ़ जाने वाले यात्रियों को भरपूर लाभ मिलेगा।

बता दें कि 24 मार्च 2020 से पहले नारनौल डिपो से रात को तीन रोडवेज बसें देर शाम 7.15 बजे, रात्रि 8.30 बजे व रात्रि 9.40 बजे चंडीगढ़ जाती थी। इनमें से 7.15 बजे व 8.30 बजे वाली रोडवेज बसें नारनौल से महेंद्रगढ़, दादरी व रोहतक होकर चंडीगढ़ जाती थी। जबकि रात को 9.40 बजे वाली रोडवेज बस नारनौल से रेवाड़ी, गुड़गांव व दिल्ली होकर चंडीगढ़ जाती थी। इन बसों के चलने से रात के समय इन दोनों रुटों पर आवागमन करने वाले लोगों को कोई दिक्कत नहीं होती थी।

कोरोना महामारी को देखते हुए सरकार ने पूरे देश में 24 मार्च से लॉकडाउन लागू कर तमाम परिवहन सेवाओं को बंद कर दिया था। तभी से नारनौल से चंडीगढ़ जाने वाली रात्रि बस सेवा बंद थी। अब अनलॉक-5 शुरू होने के बाद नारनौल महाप्रबंधक कार्यालय ने 12 अक्टूबर से शाम 7.15 बजे व रात 8.30 बजे नारनौल से चंडीगढ़ के बीच बस सेवा को दोबारा से शुरू कर दिया है।

9.40 बजे वाली बस सेवा फिलहाल बंद रहेगी
नारनौल रोडवेज डिपो के डीआई ओमप्रकाश यादव ने बताया कि 12 अक्टूबर देर शाम 7.15 बजे से दादरी डिपो तथा रात 8.30 बजे से नारनौल डिपो की रोडवेज बस चंडीगढ़ से नारनौल के बीच शुरु हो गई है। जबकि 9.40 बजे वाली बस सेवा अभी बंद रहेगी। उन्होंने बताया कि दोनों तरफ से रात्रि बस सेवा शुरू होने से नारनौल से चंडीगढ़ के बीच सफर करने वाले यात्रियों को भरपूर लाभ मिलेगा। वहीं इससे रोडवेज के राजस्व में भी बढ़ोतरी होगी। उन्होंने बताया कि अब रात के समय नारनौल से चंडीगढ़ व चंडीगढ़ से नारनौल आवागमन करने वाले यात्री निश्चित होकर सफर के लिए घर से निकल सकते हैं।

खबरें और भी हैं...