पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ज्ञापन:गणेश काॅलोनीवासियों ने मूलभूत सुविधाओं की मांग को लेकर नगराधीश को सौंपा ज्ञापन

नारनौल12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर की गणेश काॅलोनी के लोगों ने सोमवार को उपायुक्त के नाम ज्ञापन उनकी अनुपस्थिति में नगराधीश को सौंपकर काॅलोनी में सड़क, स्ट्रीट लाइट, सीवरेज व कचरा प्रबंधन आदि मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने की मांग की है। इस अवसर पर काॅलोनी निवासी प्रेमलता मांडैया, शकुंतला, अनीता, जगदीश, शर्मिला, संतरा, रजनी, बिला, सुमन, कमला, उर्मिला, रवि, कुलदीप, शांति, महावीर, संतोष, बनवारी लाल, बालाए, संगीता, महेन्द्र व राममेहर आदि ने अपने ज्ञापन में बताया कि शहर की गणेश काॅलोनी करीब 20 साल पहले विकसित हुई थी। 20 साल का लंबा समय बीत जाने बावजूद यहां सड़क, स्ट्रीट लाइट, सीवरेज व कचरा प्रबंधन समेत तमाम सुविधाओं का टोटा है। इसके कारण काॅलोनी के लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

सड़क, सीवरेज लाइन की सुविधा नहीं होने के कारण बारिश के दिनों में तो काॅलोनी के सभी रास्ते जलमग्न हो जाते हैं। ऐसे में लोगों को अपने घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो जाता है। इसलिए प्रशासन से आग्रह है कि उनकी इन समस्याओं पर गंभीरता के विचार कर उनका समाधान करवाया जाए, ताकि काॅलोनी के लोगों को इन समस्याओं से निजात मिल सके।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें