पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भुंगारका के क्लर्क की हत्या का खुला राज:देवर से बढ़ी नजदीकी तो 4 लाख की सुपारी देकर करवा दी पति की हत्या

नारनौल10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भुंगारका निवासी यूडीसी क्लर्क कृष्ण कुमार की निर्मम हत्या उसकी पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर करवायी थी। पति को मौत के घाट उतारने के लिए बाकायदा उसने 4 लाख की सुपारी दी और राजस्थान के जखराणा बस स्टैंड के निकट बुलाकर स्काॅर्पियो से कुचलकर हत्या करवा दी।

मामले का खुलासा होने के बाद राजस्थान पुलिस ने मृतक की पत्नी, नाते में देवर लगने वाले उसके प्रेमी व दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान पत्नी व आरोपियों द्वारा अपना गुनाह कबूल करने के बाद भिवाड़ी के एसपी ने इस बात का खुलासा किया। जानकारी के अनुसार भुंगारका निवासी कृष्ण कुमार राजस्थान के सीमावर्ती गांव जखराणा के सरकारी स्कूल में बतौर यूडीसी क्लर्क कार्यरत था। उसकी पत्नी के नाते में देवर लगने वाले सन्नी से अनैतिक संबंध थे।

इसके चलते दोनों कृष्ण कुमार को उनकी प्रेम की राह में रोड़ा मानने लगे थे। ऐसे में प्रेमी-प्रेमिका ने मिलकर कृष्ण को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया।

4-5 घंटे में ही पुलिस ने गाड़ी चालक समेत तीन युवकों को पावटा के निकट धर दबोचा अपने ट्यूबवेल पर काम कर रहा एक व्यक्ति यह पूरा घटनाक्रम देख रहा था। इस पर वह तुरंत भागकर वहां पहुंचा तथा इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर राजस्थान पुलिस ने तुरंत नाकाबंदी कर स्कॉर्पियो को पकड़ने में तत्परता दिखाई।

पुलिस की तत्परता रंग लाई और चार-पांच घंटे बाद पुलिस ने स्काॅर्पियो समेत तीन युवकों को पावटा के निकट से धर दबोचा। इसके बाद पुलिस ने दो-तीन दिन आरोपियों को घटनास्थल पर ले जाकर गहनता से पूछताछ की।

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने खुलासा करते हुए बताया कि कृष्ण की पत्नी व उसके प्रेमी सन्नी ने मिल कर सुपारी देकर कृष्ण की हत्या करवाई है। इसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया है। उन दोनों ने भी अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

जखराणा बस स्टैंड के नजदीक बिना नंबर प्लेट की एसयूवी से कुचलकर हत्या करने के मामले में राजस्थान पुलिस ने मृतक की पत्नी, उसके प्रेमी व दो अन्य को किया गिरफ्तार

रेकी के बाद 1 अप्रैल को कृष्ण का काम तमाम करने की योजना बनाई

प्लान के मुताबिक कृष्ण कुमार को घर से स्कूल जाते समय रास्ते में पीछे से वाहन की टक्कर मारकर उसकी हत्या करना था, ताकि मामला सड़क दुर्घटना का समझा जाए। इसके लिए प्रेमी-प्रेमिका ने मिलकर सुपारी देकर गांव के ही एक युवक को इस वारदात को अंजाम देने के लिए कहा गया। इसके लिए बाकायदा सेकेंड हेंड स्काॅर्पियो गाड़ी खरीदी गई।

इस वारदात को अंजाम देने के लिए एक सप्ताह तक घर से स्कूल तक कृष्ण के पीछे जाकर रेकी की गई। रेकी करने के बाद 1 अप्रैल को कृष्ण का काम तमाम करने का निर्णय लिया गया। इस दिन कृष्ण को स्कूल पहुंचने से पहले रास्ते में ही मारने का प्लान था, लेकिन वह उस दिन रास्ता बदलकर स्कूल पहुंच गया।

काफी देर इंतजार करने के बाद जब कृष्ण उस रास्ते पर नहीं आया तो सुपारी लेने वाले व्यक्ति ने फोन कर उससे पूछा कि कहां हो। इस पर कृष्ण ने साफ मन से कहा कि वह स्कूल पहुंच गया है। इसके बाद उसे एक बार जखराणा के बस स्टैंड पर आने को कहा। इस पर कृष्ण स्कूल से आधे घंटे की छुट्टी लेकर बाइक से जखराणा बस स्टैंड पर पहुंचा।

वहां पहुंचने पर उसे स्काॅर्पियो में बैठाकर कुछ देर इधर-उधर की बातें की। इसके बाद कृष्ण बाइक से वापस स्कूल जाने के लिए चल पड़ा। इस पर वे स्काॅर्पियो लेकर थोड़ी दूर तक उसके पीछे गए तथा बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में कृष्ण घायल हो गया। इसके बाद उसे जान से मारने के लिए उसके सिर के ऊपर से दोबारा गाड़ी घुमा दी। इससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें