पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्रमिक अनशन:20 तक वादा पूरा नहीं किया तो 21 को बरोदा में डालेंगे पड़ाव

नारनौल11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शारीरिक शिक्षकों के क्रमिक अनशन का 126वां दिन, प्रदेश सरकार को दी चेतावनी

शारीरिक शिक्षकों ने अपना क्रमिक अनशन रविवार को 126वें दिन भी चितवन वाटिका में जारी रखा। इस दौरान नांगल चौधरी ब्लॉक प्रधान धर्मेंद्र शेहरावत, मुकेश शर्मा, राजवीर डागर और नौरंग लाल अनशन पर बैठे।धरने को संबोधित करते हुए हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ के ब्लॉक प्रधान हवा सिंह ने कहा कि गत 6 अक्टूबर को मुख्यमंत्री से हुई पीटीआई अध्यापकों की मुलाकात में पीटीआई अध्यापकों को पुन: सेवा में लेने का आश्वासन दिया गया था।

परंतु हाल ही में हुई मंत्रिमंडल की बैठक के बाद प्रेस वार्ता में पीटीआई अध्यापकों संबंधित कोई वक्तव्य ना देना सरकार की कथनी और करनी में अंतर स्पष्ट करता है। विनोद बडेसरा ने कहा कि यदि 20 अक्टूबर तक हरियाणा सरकार पीटीआई अध्यापकों को दिया अपना वादा पूरा नहीं करती है तो पूरे प्रदेश के पीटीआई अध्यापकों द्वारा 21 अक्टूबर को बरोदा में एकत्रित होकर सरकार की वादाखिलाफी के बारे में वहां की जनता को रूबरू करवाएंगे।

सर्व कर्मचारी संघ के जिला प्रधान कौशल कुमार ने बताया कि अब चूंकि बरोदा में उपचुनाव होना है, इसलिए भाजपा और जजपा की मंडली बरोदा में एकत्रित होकर वहां की भोली-भाली जनता को बहकाने की कोशिश करेगी, परंतु पीटीआई अध्यापकों के साथ तमाम कर्मचारी संगठनों द्वारा पोल खोल अभियान के तहत वहां की जनता को इनकी कारस्तानियों से अवगत कराने का कार्य सर्व कर्मचारी संघ द्वारा किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें