पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नशामुक्ति:साइकिल रैली निकालकर पेड़-पौधे लगाने व नशामुक्ति का दिया संदेश

मंडी अटेली25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बाबा गोविंदास युवा क्लब के सदस्यों ने रविवार को नशामुक्ति और पेड़ लगाओ-जीवन बचाओ को बढ़ावा देने के उद्देश्य से साइकिल रैली निकाली। नरपतसिंह के नेतृत्व में 13 साइकिल सवारों ने लगभग 25 किलोमीटर की दूरी तय करके विभिन्न गांवों उक्त संदेशों के प्रति जागरूक किया।

रास्ते में खारीवाड़ा के सरपंच वीरसिंह ने इसका हौसला बढ़ाया। घड़ी महासर होते हुए महासर से कारिया गांव में पहुंचने पर सरपंच पिंटू भाई ने रैली का स्वागत किया। बोचडिया, हसनपुर होते हुए रैली सलीमपुर पहुंची। अटेली कस्बे में बीपएचओ के जिला अध्यक्ष अजीतसिंह प्रजापति ने साइकल सवारों का स्वागत किया और साइकिल सवारों को मास्क दिए।

अटेली चेक पोस्ट पर एएसआई विजेंद्र व पीसीआर टीम को अतुल शर्मा व राजेश पुनिया द्वारा प्रशस्तिपत्र और अंग वस्त्र भेंट कर उनका सम्मान किया। साइकिल रैली के दौरान क्लब सदस्यों ने लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क लगाने, हाथ धोने के बारे में जागरूक किया। साथ ही मानसून में सभी को एक पेड़ गोद लेने के लिए प्रेरित किया गया। इस मौके पर खोड़ के सरपंच राकेश कुमार, तेजप्रकाश, अजय, अभिषेक, मोनू, मनीर, रवि मौजूद रहे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement