पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:राज्यमंत्री ने एनएच निर्माण की समीक्षा की

नारनौल19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नेशनल हाईवे अधिकारियों की बैठक लेते मंत्री ओमप्रकाश यादव। - Dainik Bhaskar
नेशनल हाईवे अधिकारियों की बैठक लेते मंत्री ओमप्रकाश यादव।
  • सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ने एनएच-टू अधिकारियों के साथ की चर्चा

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव ने बुधवार को एनएच-टू अधिकारियों के साथ पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में बैठक करके क्षेत्र में चल रहे नेशनल हाईवे निर्माण कार्य की रिपोर्ट ली। उन्होंने भूषण खुर्द, बजाड़ व उनिंदा के अंडरपास को लेकर जानकारी ली, साथ ही ढाणी बाठोटा फुट ओवरब्रिज पर भी अधिकारियों से चचज्ञा की।

राज्यमंत्री ने एनएच अधिकारियों को निर्देश दिए कि क्षेत्र में बनने वाले नेशनल हाईवे के साथ लगते किसानों व ग्रामीणों को किसी प्रकार की असुविधा नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार की क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के साथ यह भी सोच है कि होने वाले विकास कार्यों में क्षेत्र के लोगों को किसी प्रकार की असुविधा का सामना ना करना पड़े। इस मौके पर एनएच अधिकारियों ने भूषण खुर्द, बजाड़ व उनिंदा के अंडरपास को लेकर चित्र द्वारा बारीकी से अवगत करवाया।

वहीं ढाणी ढाणी बाठोठा फुट ओवर ब्रिज की स्थिति की भी जानकारी दी। इस मौके पर मंत्री ने एनएच अधिकारियों से खटोटी में सोमवार देर रात सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की हुई घटना को लेकर विचार विमर्श किया तथा आदेश दिया कि भविष्य में नेशनल हाईवे निर्माण में इस बात का ध्यान रखा जाये कि इस तरह की घटना को कैसे रोका जा सकता है। इस मौके पर नरेश मित्तल, आरए हुड्डा, ओमवीर, हरीश कालरा व नरेश चौधरी मौजूद थे।

इधर, सड़क हादसे को लेकर विधायक ने हाईवे अधिकारियों से की बात

रेवाड़ी-सिंघाना नेशनल हाईवे नंबर 11 पर गांव हमीदपुर के समीप सोमवार देर रात हुई दुर्घटना के बाद नांगल चौधरी के विधायक डॉ अभय सिंह यादव ने नेशनल हाईवे अथॉरिटी के उच्चाधिकारियों से बात की। विधायक ने अधिकारियों को दुर्घटना स्थल के नजदीक रोड पर आ रही दिक्कतों के बारे में जानकारी देकर दूर करने को कहा है।

विधायक ने बताया गहली से आगे सड़क के दोनों तरफ ना तो सर्विस रोड है और ना कट है। इससे डोहर मोहनपुर चिंडालिया सड़क तथा नांगल काठा, खटोटी, जाखनी, जैलाफ खोड़मा सड़क पर जाने को भांखरी फ्लाईओवर के नीचे से आना पड़ता है। जिसमें से 3 से 4 किमी दूरी तय करनी पड़ती है। उन्होंने अधिकारियों को सलाह देते हुए कहा सर्विस लेन को दोनों तरफ से बढ़ाकर नदी के पुल के नीचे से यू-टर्न दे दिया जाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें