पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना केहर:अटेली कस्बे में मां-बेटा, कांटी में सीआरपीएफ का जवान संक्रमित

मंडी अटेलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • तीनों संक्रमितों को घरों पर ही एकांतवास में भेजा
  • स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दोनों स्थानों पर पहुंचकर उनके परिजनों व आसपास के लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग की

अटेली कस्बे में शनिवार 2 तथा कांटी गांव में एक कोरोना पॉजिटिव मिला। स्वास्थ्य विभाग की टीम दोनों स्थानों पर पहुंचकर उनके परिजनों व आसपास के लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग की। पालिका की ओर से पॉजिटिव के घर के आसपास गली में सेनिटाइज करवाया गया। कस्बे में झंडा चौक के समीप एक घर में 32 वर्षीय महिला व उसका 8 साल का लडका पॉजिटिव आया। उनका सैंपल 2 जुलाई को लिया गया था।

कनीना में अपने मामा के यहां जाने पर किसी संक्रमित से इनका संपर्क हुआ था। वही कांटी गांव में 1 जुलाई को सीआरपीएफ जवान कश्मीर से आने पर 2 जुलाई को सैंपल लिया गया था। डॉ.सहदेव स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ मौके पर पहुंचकर अग्रिम कार्रवाई की। अटेली अस्पताल के प्रभारी डॉ. विजय यादव ने बताया कि कोरोना से बचाव के लिए लोग एहतियात जैसे मास्क लगाएं सोशल डिस्टेंस व दूसरे उपाय रखे।  संक्रमित व उसके परिवार से घृणा का भाव न रखकर उनकी सावधानीपूर्वक मदद करें।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें