पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आंदोलन समाप्त:नारनौल जिला बचाओ संघर्ष समिति ने 60 दिन बाद वापस लिया आंदोलन

नारनौल11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • राज्यमंत्री बोले-अन्याय नहीं होने देंगे, कल से अदालत में पेश होंगे वकील

जिला नारनौल नामकरण करने और जिला बचाओ संघर्ष के तत्वावधान में 3 फरवरी से शुरू हुआ आंदोलन मंगलवार 60 दिन बाद समाप्त हुआ। जिला बार एसोसिएशन नारनौल के बैनर तले इस दौरान न्यायिक परिसर में लगातार धरना देते आ रहे वकीलों ने धरना व वर्क सस्पेंड के अपने निर्णय को सामाजिक न्याय व अधिकारिता राज्यमंत्री ओमप्रकाश यादव के इस आश्वासन पर वापस लिया कि वे इलाके की जनता के साथ किसी प्रकार का अन्याय नहीं होने देंगे।

मंत्री ने बार प्रधान अशोक यादव से अनुरोध किया कि वह सभी अधिवक्तागण व संघर्ष समिति के सदस्यों से विचार-विमर्श करके इस आंदोलन को समाप्त जनहित में शीघ्र अति शीघ्र समाप्त करने के लिए प्रयास करें।

इसके बाद दूसरी बार निर्वाचित हुए बार प्रधान अशोक यादव ने मंगलवार सुबह पहले संघर्ष समिति के कोर ग्रुप की बैठक बुलाई। उसमें राज्यमंत्री के आश्वासन पर चर्चा हुई। इसके बाद सबकी सहमति पर उन संस्थाओं के प्रतिनिधियों से संपर्क किया गया, जिन्होंने नारनौल जिला बचाओ संघर्ष में सहयोग देते हुए इलाका बंद रखा था। उनकी राय लेने के बाद बार रूम में वकीलों की बैठक बुलाई गई।

इसमें बार प्रधान अशोक यादव ने राज्य मंत्री की ओर से आए संदेश की जानकारी देते हुए बताया कि राज्यमंत्री ने क्षेत्र की जनता की परेशानी के दृष्टिगत आंदोलन में धरने को खत्म करने के लिए अनुरोध करते हुए आश्वासन दिया कि वह नारनौल क्षेत्र के जनप्रतिनिधि हैं और इस क्षेत्र के हक व हितों के लिए निरंतर कार्य अपना प्रयास जारी रखेंगे। सरकार के सामने दमदार तरीके से इस क्षेत्र की जनता की बात रखेंगे और नारनौल क्षेत्र की जनता के साथ किसी प्रकार का अन्याय नहीं होने देंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें