पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

थाना शिफ्ट:नारनौल की ओल्ड पुलिस चौकी अब सिटी थाने से चलेगी

नारनौल4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुल बाजार पर दशकों से चल रही थाना शहर नारनौल की ओल्ड चौकी को अब सिटी थाना में शिफ्ट कर दिया या है। शनिवार से इस चौकी का काम थाना क्षेत्र से प्रारंभ हुआ। अब इस चौकी एरिया में आने वाले नारनौल शहर के मोहल्लों की शिकायतें सिटी थाना में सुनी जाएंगी।

शनिवार को ही इस ओल्ड चोकी के इंचार्ज व सभी कर्मचारियों का तबादला अन्य थाना चौकियों में कर दिया गया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सिटी थाना शहर की ओल्ड चौकी की बिल्डिंग जर्जर हो चुकी है।

इस संबंध में यहां तैनात कर्मियों ने एसपी चंद्रमोहन को हालातों से अवगत करवाया था। एसपी ने ज्यादा पुरानी बिल्डिंग के हालत देखने के बाद किसी भी दुर्घटना से बचने के लिए ओल्ड चौकी को सिटी थाना में शिफ्ट करने के आदेश दिए थे।

अब ओल्ड चौकी एरिया में आने वाले मोहल्ले मिश्रवाड़ा, सलामपुरा, पीरआगा, महल मोहल्ला, देवस्थान, बुचकपुर, कोरियावास रोड व कुलताजपुर रोड़ इलाके की शिकायतें सिटी थाना नारनौल में सुनी जाएंगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें