पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़कों पर गंदा पानी बना परेशानी:तिगरा गांव की दलित बस्ती में निकासी के प्रबंध नहीं

मंडी अटेली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तिगरा गांव की दलित बस्ती में जल निकासी के पुख्ता प्रबंध नहीं होने से स्थानीय लोगों का जीना दुश्वार हो गया है। धानक समाज के रिहायशी क्षेत्र में गंदा पानी पर सड़क पर फैला रहता है।

बस्ती के लोग इस बारे में ग्राम पंचायत व संबंधित विभागों में शिकायत कर चुके हैं लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है। बस्ती निवासी नरदेव, राजेश, लक्ष्मीनारायण, सुधीर ने बताया कि दलित बस्ती की सभी गलियों में गंदा पानी ठहरा हुआ है। इस रास्ते से निकलना संकट भरा है। रात के समय तो परेशानी और भी बढ़ जाती है। बारिश के दिनों में घरों में पानी घुस जाता है। यह समस्या पिछले दो साल से बनी हुई है। दलित बस्ती के लिए अलग से ग्रांट आने के बाद भी इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। अनेक बार ग्राम पंचायत को संपर्क कर चुके हैं मगर कोई सुनवाई नहीं हो रही। लोगों ने कहा कि अगर जल्द गंदे पानी की निकासी का समाधान नहीं हुआ तो डीसी कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser