पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चामुंडा देवी मंदिर ट्रस्ट विवाद:हाईकोर्ट के आदेश पर अब तहसीलदार 15 अक्टूबर को संभालेंगे मंदिर ट्रस्ट का कार्यभार

नारनौल13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय ने नगर के प्रसिद्ध एवं प्राचीन चामुंडा देवी मंदिर के ट्रस्ट का कार्यभार नवरात्रों से पहले 15 अक्टूबर को तहसीलदार या नायब तहसीलदार को संभालने तथा आमदनी व खर्चे का रिकॉर्ड रखने का आदेश दिया है। इसकी जानकारी देते हुए वादी नरेंद्र सोनी के अधिवक्ता मनीष वशिष्ठ ने बताया कि उच्च न्यायालय ने भंग ट्रस्ट के पदाधिकारियों, वादकारियों को यह आदेश भी दिया है।

वे ट्रस्ट के कार्यालय में ना बैठें तथा ऐसा कोई भी प्रभाव प्रदर्शित ना करें, जिससे आम नागरिकों को यह लगे की वे ही ट्रस्ट को चला रहे हैं तथा उनको ट्रस्ट में किसी प्रकार की जिम्मेदारी सौंपी हुई है। उन्होंने बताया कि नरेन्द्र सोनी ने उच्च न्यायालय में एक पिटिशन दायर की हुई है, जिसमें दरखास्त लगाई थी कि अपीलीय न्यायालय ने 16 जनवरी को तहसीलदार को उक्त ट्रस्ट का रिसीवर नियुक्त किया था, किंतु उन्होंने आदेश के बाद भी अभी तक कार्यभार नहीं संभाला है।

अब 17 अक्टूबर से नवरात्र प्रारंभ हो रहे हैं। उसमें माता के उपासकों द्वारा दान राशि दी जाएगी, जिसे भंग ट्रस्ट के पदाधिकारियों द्वारा गबन की संभावना है। उच्च न्यायालय ने यह आदेश नरेन्द्र सोनी उर्फ टीटू की अपील पर 14 अक्टूबर को इस संबंध में आदेश पारित किया है, साथ ही तहसीलदार या नायब तहसीलदार को यह भी ऑर्डर दिया है कि वे 14 दिसंबर को स्टेटस रिपोर्ट प्रस्तुत करें।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें