पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किसान आंदोलन:जिले में रहा चक्का जाम का आंशिक असर, महेंद्रगढ़-दादरी व कनीना दादरी रूट पर बंद रही रोडवेज बस

नारनौल19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नारनौल में िकसान आंदोलन के समथर्न में सांकेतिक तौर पर जाम लगाते किसान। - Dainik Bhaskar
नारनौल में िकसान आंदोलन के समथर्न में सांकेतिक तौर पर जाम लगाते किसान।
  • कुछ किसानों व उनके समर्थकों ने सांकेतिक रूप से निजामपुर टी-प्वाइंट पर चक्का जाम किया

किसान संगठनों के आह्वान पर दोपहर 12 से शाम को 3 बजे तक आहुत चक्का जाम का जिले में आंशिक असर रहा। महेंद्रगढ़-दादरी और कनीना-दादरी रूट पर रोडवेज बसों का संचालन बंद रहा। बाकी सभी रूटों पर परिवहन सेवा पर किसी प्रकार का कोई असर नहीं पड़ा।

हालांकि नारनौल शहर में किसानों एवं किसान समर्थकों ने नारनौल-निजामपुर टी प्वाइंट पर सांकेतिक रूप से चक्का जाम किया। किसानों के हक में आवाज उठा रहे कुलदीप सिंह भरगड़ एडवोकेट, मंजीत यादव एडवोकेट, अजय चौधरी एडवोकेट प्रवक्ता बीकेयू, गिरीश खेड़ा संस्थापक भारतीय किसान समन्वय समिति नारनौल, रविंद्र मांदी, करणसिंह, अजीत गोद, धर्मेंद्र यादव, राजेश रावत, सुल्तान चौधरी एवं कुछ अन्य किसानों ने रोड पर खड़े होकर सांकेतिक चक्का जाम किया, लेकिन जाम पर आमजन की गाड़ियों को आंदोलनकारियों ने जाने दिया उनको ससम्मान रास्ता दिया। नारनौल-महेंद्रगढ़-दादरी रूट पर रोडवेज बसों का संचालन दोपहर 12 बजे तक सामान्य रहा। उसके बाद नारनौल से महेंद्रगढ़ तक तो बसें चलती रहीं, लेकिन महेंद्रगढ़ से दादरी रूट पर बंद कर दी गईं। यही हाल कनीना-दादरी रूट पर रहा।

इससे चलते लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। ऐसे में सवारी ढोने वाले निजी वाहन लोगों का सहारा बनें। वहीं नारनौल-अलवर रूट पर ततारपुर चौराहे पर लगे जाम की वजह से कुछ समय के लिए रोडवेज बस सेवा प्रभावित रही। नारनौल रोडवेज डिपो के कार्यनिरीक्षक ओमप्रकाश यादव का कहना है कि महेंद्रगढ़-दादरी तथा कनीना-दादरी रूट को छोड़कर बाकी सभी रूटों नारनौल-रेवाड़ी, नारनौल-सिंघाना, नारनौल-जयपुर, नारनौल-कनीना वाया सीहमा, नारनौल-कनीना वाया अटेली समेत सभी लोकल रूटों पर बसों का निर्बाध संचालन हुआ। वैसे भी चक्का जाम की पूर्व में सूचना की वजह से दोपहर के समय सवारियां कम ही निकली।

बाजार रहे बेअसर: चक्का जाम का बाजारों में कामकाज पर कोई असर नहीं हुआ। सभी जगह बाजारों में खरीददारी पर भी कोई असर नजर नहीं आया। शनिवार को छुट्टी का दिन होने की वजह से सरकारी कार्यालय वैसे ही बंद थे। स्कूल कॉलेज आदि शिक्षण संस्थाओं में बच्चों की हाजिरी पूर्ववत रही।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें