पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पेंशन बहाली संघर्ष समिति:1 नवंबर को गोहाना में मनाएंगे पेंशन अधिकार दिवस

नारनौलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा कर्मचारी महासंघ से संबंधित रोडवेज कर्मचारी यूनियन की नारनौल डिपो की मीटिंग मंगलवार को डिपो प्रधान राजेश दांगी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। इसका संचालन डिपो सचिव कुलदीप ने किया। इसमें यूनियन के राज्य प्रधान ओमप्रकाश ग्रेवाल व महासचिव पहल सिंह तंवर ने वर्चुअल रूप से मीटिंग में हिस्सा लिया।

कर्मचारियों को संबोधित करते हुए ओमप्रकाश ग्रेवाल व पहलसिंह तंवर ने कहा कि नई पेंशन स्कीम कर्मचारियों के हितों पर डाका है। 30-35 वर्षों तक सरकारी विभागों में रहकर आमजन की सेवा करने वाले कर्मचारी का भविष्य सुरक्षित नहीं है।

सरकार में सहयोगी जननायक जनता पार्टी ने चुनाव पूर्व घोषणा की थी कि अगर उनकी सरकार बनी तो वे पहली कलम से कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाल करेंगे। मगर सत्ता का सुख मिलते ही वे अपना वादा भूल गए। उन्हें अपना वायदा याद दिलाने व सरकार को चेताने के लिए पेंशन बहाली संघर्ष समिति द्वारा 1 नवंबर को गोहाना में पेंशन अधिकार दिवस के रूप में मनाने का फैसला लिया गया है।

रोडवेज कर्मचारी यूनियन हरियाणा इसका तन मन धन से समर्थन करती है और यूनियन के आह्वान पर पूरे हरियाणा से हजारों की तादाद में रोडवेज कर्मचारी गोहाना में पहुंचेंगे। राजेश दांगी ने प्रदेश स्तरीय नेताओंं को विश्वास दिलाते हुए कहा कि नारनौल डिपो से सैकड़ों की तादाद में कर्मचारी गोहाना पहुंचेंगे और पेंशन अधिकार दिवस को सफल मनाएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें