पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की कार्रवाई:रेकी के बाद राहगीरों से मोबाइल छीनने वाले 2 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नारनौल10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नारनाैल में पुलिस गिरफ्त में माेबाइल चाेर आराेपी। - Dainik Bhaskar
नारनाैल में पुलिस गिरफ्त में माेबाइल चाेर आराेपी।
  • 26 नवंबर को बाइक सवार युवकों ने युवती से झपट्टा मारकर मोबाइल छीन लिया था

सिटी पुलिस ने मोबाइल छीनने वाले 2 आरोपियों को पकड़ने में सफलता पाई है। अदालत में पेश करने पर उन्हें 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। यह जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि एसपी चंद्रमोहन के निर्देश पर लुटेरों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया हुआ है। इसके तहत थाना शहर नारनौल पुलिस ने मोबाइल छीना-झपटी के मामले में 2 आरोपी अजय पुत्र अशोक बहरोड़ व प्रमोद पुत्र बाबूलाल बहरोड़ को गिरफ्तार किया।

इन्हें मंगलवार देर शाम राजस्थान के अलवर जिला के क्षेत्र बहरोड़ से पकड़ा गया। आरोपियों के पास से मोबाइल भी बरामद किए गए है। साथ ही, ऐसी वारदातों को अंजाम देने में उनके द्वारा प्रयोग की गई बाइक भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि 26 नवंबर को कल्पना ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि पुलिस लाईन के पीछे वाले रास्ते पर वह पैदल मोबाइल फोन पर बातचीत करते हुए जा रही थी, तभी बाइक सवार युवकों ने झपट्टा मारकर उसके हाथ से मोबाइल फोन छीन लिया और भाग गए। इसके बाद पीड़िता ने सूचना पुलिस को दी।

इस मामले में पीड़िता की सूचना के अनुसार साइबर सैल टीम को सहायता से थाना शहर नारनौल पुलिस की टीम ने बारीकी से काम करते हुए आरोपियों को खोज निकाला। पकड़े गए आरोपी अपराधिक प्रवृति के व्यक्ति हैं। उनके खिलाफ राजस्थान में भी चोरी के मामले दर्ज हैं, जिनमें वे जमानत पर चल रहे हैं।

पहले रेकी, बाद में की वारदात

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि अब तक हुई पूछताछ में जानकारी मिली है कि वे बड़े शातिराना तरीके से यह वारदात करते थे। पहले बाइक पर सवार होकर आरोपी ऐसे लोगों की रेकी करते थे, जो महंगे मोबाइल फोन का उपयोग करते हैं। बाद में रास्ते चलते मोबाइल फोन से बातचीत करने वालों को ये लोग अपना शिकार बनाते थे। आरोपी शिकार पर झपट्टा मारकर मोबाइल फोन छीनते और भाग जाते थे। पुलिस आरोपियों के अन्य साथियों की भी तलाश कर रही है।

नांगल चौधरी में भी शराब व नकदी छीनने का एक आराेपी पकड़ा

एक अन्य मामले नांगल चौधरी थाना की टीम को भी छीनाझपटी के मामले में एक आरोपी को पकड़ने में कामयाबी मिली है। आरोपी की पहचान राहुल पुत्र रविंद्र वासी नारेड़ा के रूप में हुई है। करीब 2 साल पहले नांगल चौधरी थाना के क्षेत्र में आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर शराब के ठेके पर हथियार दिखाकर शराब व नकदी छीनने की घटना को अंजाम दिया था। आरोपी अपराधिक प्रवृति का व्यक्ति है। आरोपी पर पहले भी 8 मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी ने राजस्थान में भी लूट की वारदातों को अंजाम दिया हुआ है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser