पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राज्यमंत्री ने कहा:नसीबपुर से खोड़मा तक सड़क का जल्द होगा नवीनीकरण

नारनौल7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 12 की बजाय अब 18 फिट चौड़ी होगी सड़क

हरियाणा राज्य कृषि विपणन निगम पंचकूला की ओर से नसीबपुर से खोड़मा तक की 7.29 किलोमीटर लंबी सड़क का नवीनीकरण होगा। इस पर 2 करोड़ 84 लाख का खर्च किए जाएंगे। यहीं नहीं फिलहाल की सड़क की चौड़ाई 12 फिट है, उसे अब 18 फिट किया जाएगा। प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव ने रविवार को गांव मित्रपुरा नांगलिया में कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए यह बात कही।

इस अवसर पर मंत्री ने बताया कि नसीबपुर से वाया ढाणी धरसूं होते हुए गांव खोड़मा तक के इस मार्ग को इसमें शामिल किया गया है। इस सड़क के नवीनीकरण होने से नसीबपुर, ढाणी किरारोद, मंडलाना, महरमपुर, मोहनपुर, नांगल काठा व खोड़मा गांव के ग्रामीणों को फायदा मिलेगा। चार साल पहले भी उन्हें के कार्यकाल में इस सड़क को नवीनीकरण किया गया था। मंत्री ने कहा कि नारनौल विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली गांव की लिंक सड़क हो या मुख्य सड़क। जो-जो सड़कें दोबारा टूट गई हैं, उनका एस्टीमेट तैयार करवाया जा रहा है।

कई सड़कों के निर्माण की प्रक्रिया अभी पाइपलाइन में हैं, जिनकी जल्द ही मंजूरी मिलने वाली है। उन्होंने कहा कि उक्त सड़क के बन जाने से लोगों को नारनौल आने-जाने में लगभग पांच किलोमीटर से अधिक दूरी कम हो जाएगी। साथ ही इस सड़क मार्ग के बनने से राजस्थान में भी लोगों का आवागमन सुगम होगा। उन्होंने कहा कि नारनौल के साथ-साथ पूरे प्रदेश में समान विकास हो रहे हैं। कांग्रेस व अन्य विपक्षी पार्टियों के पास सरकार के खिलाफ कहने को कुछ नहीं है। इस मौके पर रघुबीर सिंह, सुमेर चेयरमैन, जगदीश, अमर सिंह, सूबेदार गणपत व सुबेंसिह चुड़ेली सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser