पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दशहरे पर पौधारोपण:रोटरी क्लब महिला विंग ने पार्क में किया पौधरोपण

नारनौलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रोटरी क्लब नारनौल सिटी की महिला विंग रोटरी बैलाज द्वारा दशहरे पर रविवार को राव बंसी सिंह पार्क नारनौल में पौधारोपण किया गया।

इस मौके पर रोटरी बैलाज की प्रधान गीता गोयल ने बताया कि राव बंसी सिंह पार्क में लगे हुए काफी पौधे सूख गए हैं या नष्ट हो गए हैं।

इसलिए रोटरी क्लब की महिला शक्तियों ने रविवार को पार्क में पौधारोपण कर पार्क को हरियाली देने का प्रयास किया है। ताकि यहां पर प्रतिदिन सैर करने वाले तथा व्यायाम करने वाले लोगों को स्वच्छ वातावरण मिल सके।

इसके साथ ही महिला शक्ति ने दशहरे की शाम को शहर के प्राचीनतम चामुंडा देवी मंदिर में दर्शनों के लिए आने वाली महिलाओं को कोरोना से सावधान रहने तथा बचाव के लिए मास्क एवं सैनिटाइजर का इस्तेमाल करने के लिए जागरूक किया।

आने वाली महिलाओं को जागरूक करते हुए रोटरी बेलाज की ओर से महिलाओं को मास्क भी वितरित किए गए। इस अवसर पर प्रधान गीता गोयल, उषा यादव, संगीता शर्मा, गीतांजलि चौधरी, नीलम चौधरी, महक शुक्ला, निर्मल जिंदल, प्रियंका संघी, सुचिता गोगिया, रेनू मित्तल तथा डॉ. रेनू चौधरी आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें