पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जुलूस:बर्खास्त पीटीआई शिक्षकों ने निकाला विरोध जुलूस

नारनौलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के सभी बर्खास्त पीटीआई अध्यापकों ने पीटीआई संघर्ष समिति के जिला प्रधान आशीष यादव के नेतृत्व में चितवन वाटिका में 20 वें दिन शनिवार को भी क्रमिक भूख हड़ताल जारी रखी।  इससे पहले शहर में विरोध जुलूस निकाला गया। शनिवार उगंता देवी, बृजेश देवी, राकेश एवं बलजीत को माया देवी, प्रोमिला, महेंद्र सिंह व प्रमोद कुमार ने माला पहनाकर भूख हड़ताल के लिए मंच पर बैठाया।

धरने को संबोधित करते हुए हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ के राज्य महासचिव जगरोशन ने कहा कि पीटीआई शिक्षकों के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने जो अन्याय किया है हम उसकी घोर निंदा करते हैं और इस  निर्णायक लड़ाई में संघ पूरी तरह साथ है। पूर्व राज्य प्रधान वजीर सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार सर्वोच्च न्यायालय में पीटीआई शिक्षकों की मजबूती से पैरवी करे और अपनी संवैधानिक शक्तियों का प्रयोग करते हुए इनका रोजगार सुनिश्चित करने का कार्य करे। हेमसा के पूर्व राज्य प्रधान संदीप सांगवान ने कहा कि इस संघर्ष में हेमसा पूर्ण रूप से साथ है और अंत तक हर संभव सहयोग को तत्पर रहेगा। 

इस मौके पर हसला जिला प्रधान प्रदीप यादव, ब्लाक प्रधान सुरेन्द्र यादव,  सर्व कर्मचारी संघ के जिला प्रधान कौशल कुमार, पीटीआई संघर्ष समिति के राज्य कार्यकारिणी सदस्य हुनेश जांगड़ा, हरियाणा अध्यापक संघ के जिला प्रधान रमेश कुमार, जिला सचिव दिनेश यादव, सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा की केंद्रीय कमेटी के प्रदेश सचिव महेंद्र बोयत, ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ के जिला प्रधान धर्मसिंह, नगरपालिका यूनियन के राज्य सचिव महेंद्र सिंह संगेलिया, हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ के खंड प्रधान हवा सिंह, सीटू प्रभारी रोहतास गोठवाल, हरियाणा रोडवेज के प्रधान हंसराज, कामरेड बिजेंदर ने भी संबोधित किया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें