पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव कार्यक्रम घोषित:सैनी सभा के चुनाव 13 दिसंबर को, नामांकन आज से शुरू, प्रधान सहित 5 पदों के लिए होगा मतदान

नारनौल11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सैनी सभा नारनौल के चुनाव अधिकारी रविंद्र कुमार ने सैनी सभा के प्रधान सहित पांच पदों के लिए गुरुवार को चुनाव कार्यक्रम घोषित कर दिया है। चुनाव आब्जर्वर की उपस्थिति में शेड्यूल जारी करते हुए उन्होंने बताया कि प्रधान, उपप्रधान, महासचिव, सचिव व कोषाध्यक्ष पद के लिए 13 दिसंबर को मतदान के माध्यम से चुनाव प्रक्रिया संपन्न करवाई जाएगी।

चुनाव अधिकारी ने बताया कि 20 नवंबर से 25 नवंबर तक दोपहर साढ़े 12 बजे से शाम चार बजे तक नामांकन भरे जाएंगे। 26 से 28 नवंबर तक नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी तथा 29 नवंबर से एक दिसंबर तक दोपहर साढ़े 12 बजे से शाम पांच बजे तक नाम वापस लिए जा सकेंगे।

दो दिसंबर को चुनाव चिह्न आवंटित किया जाएगा तथा 13 दिसंबर को सुबह नौ से दोपहर तीन बजे तक मतदान होगा। इसके तुरंत बाद परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे। चुनाव अधिकारी ने बताया कि इन पांच पदों के लिए होने वाले इस चुनाव में इसी साल चुने गए 155 कॉलेजियम सभी पांचों पदों के लिए अलग-अलग मत पत्रों का प्रयोग करके उम्मीदवारों का चयन करेंगे।

उन्होंने बताया कि सैनी सभा संविधान की विभिन्न धाराओं की अनुपालना के तहत सैनी सभा, नारनौल के चुनाव कार्यालय में चुनाव अधिकारी व अन्य अधिकारियों की बैठक करने के बाद सैनी सभा नारनौल कार्यकारिणी चुनाव 2020 (जोकि कोविड-19 की वजह से स्थगन में थे) की अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गयी है।

उन्होंने बताया कि चुनाव अधिसूचना में चुनाव कार्यालय द्वारा 10 नवम्बर को बुलाई गई कॉलेजियम सदस्यों की विचार विमर्श बैठक में प्राप्त हुए सुझावों का विशेष ध्यान रखा गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें