पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दर्दनाक हादसा:गैस गीजर से मंदिर के सेवक का दम घुटा, मौत

नारनौल3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गैस गीजर का इस्तेमाल करने वाले मौत के मुंह में समा रहे हैं। नांगलकाठा स्थित निहलाईनाथ मंदिर में हुआ हादसा इसका साक्षात प्रमाण है। यहां शनिवार सुबह बाथरूम में नहाने गए 40 वर्षीय सेवक की दम घुटने से मौत हो गई।

करीब एक घंटे बाद मंदिर में मौजूद अन्य लोगों को जब इसकी भनक लगी तो उसे अचेत अवस्था में उपचार के लिए नागरिक अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार के दौरान मृत घोषित कर दिया। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने अस्पताल में पहुंच कर आवश्यक कागजी कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने इस संदर्भ में मृतक के परिजनों के बयान पर इत्तफाकिया घटना की कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार गांव नांगलकाठा स्थित बाबा निहलाईनाथजी के मंदिर में गांव का युवक वेदप्रकाश पुत्र लक्ष्मीनारायण बतौर सेवक पूजा आदि का कार्य करता था। वेदप्रकाश शनिवार सुबह करीब 8 बजे पूजा करने से पहले नहाने के लिए मंदिर में बने गैस गीजर वाले बाथरूम में नहाने गया। इस दौरान नहाते समय ऑक्सीजन की कमी होने से वेदप्रकाश बेहोश होकर गिर पड़ा। करीब एक घंटे बाद मंदिर के रहवासी उसे तलाशते हुए बाथरूम के पास पहुंचे तो देखा कि वेदप्रकाश फर्श पर अचेत अवस्था में पड़ा है।

उन्होंने इसकी जानकारी अन्य लोगों को दी और आनन-फानन में इलाज के लिए उसे नागरिक अस्पताल लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों के अनुसार बाथरूम में दम घुटने से उसकी मौत हुई है। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने अस्पताल में पहुंचकर परिजनों के बयान दर्ज किए व पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें