पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुरक्षा की गारंटी:अस्थाई मान्यता प्राप्त स्कूलों ने मांगी सुरक्षा की गारंटी

नारनौलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आर्थिक पैकेज देने की मांग भी उठाई

ऑल हरियाणा प्राइवेट स्कूल संघ ने राज्य सरकार से मांग की है कि प्रदेश में 3200 अस्थायी मान्यता प्राप्त स्कूलों को गेस्ट टीचर्स के सर्विस सिक्योरिटी बिल के तर्ज पर 10 वर्ष की अवधि सुनिश्चित की जाए, ताकि इन स्कूलों के बंद होने का भय न रहे और विद्यार्थी और उनके अभिभावक अपने भविष्य को लेकर उहापोह की स्थिति में ना रहे।

शहर के पुरानी सराय स्थित नामदेव भवन एवं छात्रावास में शनिवार दोपहर ऑल हरियाणा प्राइवेट स्कूल संघ के तत्वाधान में जला महेंद्रगढ़ के निजी स्कूल  के संचालकों की मीटिंग हुई। इसकी अध्यक्षता करते हुए प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र नांदल ने जिले के प्राइवेट स्कूलों के सामने वर्तमान में आ रही विभिन्न समस्याओं पर विचार विमर्श किया। उन्होंने संचालकों से एकजुटता बनाए रखने का आह्वान करते हुए कहा कि आज बैठक में उठाई गई सभी समस्याओं को उनका समाधान कराने के लिए सरकार तक पहुंचाया जाएगा।

प्रदेश उपाध्यक्ष देवेंद्र वशिष्ठ ने कहा कि प्रदेश में 3200 अस्थायी मान्यता प्राप्त स्कूलों को गेस्ट टीचर के सर्विस सिक्योरिटी बिल के तर्ज पर 10 वर्ष की अवधि सुनिश्चित की जाए ताकि इन स्कूलों के बंद होने का भय न रहे। संघ के महासचिव घनश्याम शर्मा ने भी नियामवली 2003 को निरस्त करने का प्रस्ताव रखा। इस अवसर पर जिला कार्यकारिणी का चुनाव भी किया गया। इसमें एबीएम स्कूल के नीरज गौतम को जिला अध्यक्ष की जिम्मेवारी दी गई।  बैठक में मनीष आर्य व सुरेंद्र वर्मा को जिला स्तरीय कमेटी में शामिल किया गया। इस अवसर पर भीमसेन शर्मा, नीरज कुमार, दिनेश शर्मा, सर्वेश गोयल, हितेंद्र शर्मा, यादराम सैनी समेत अनेक स्कूल संचालक  उपस्थित रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें