पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरी:रेहड़ी पर रखा टमाटरों से भरा कैरेट उठाकर ले गए बदमाश

नारनौल15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर की गर्ल्स आईटीआई के सामने लगी सब्जी की एक रेहड़ी से गुरुवार रात 8.30 बजे बाइक सवार दो युवक टमाटर से भरा कैरेट उठा ले गए। जानकारी लगने पर वहां लगी दूसरी रेहड़ी चालकों ने अपनी बाइक से दोनों युवकों का पीछा किया, लेकिन बाइक चालक बाजार की गलियों में ओझल होकर सुरक्षित बच निकले। दुकानदार के अनुसार बाइक सवार युवक उसके 1250 रुपए के टमाटर ले गए।

जानकारी के अनुसार शहर निवासी हितेश सैनी ने रोजाना की तरह गुरुवार को भी गर्ल्स आईटीआई के सामने अपनी सब्जी की रेहड़ी लगा रखी थी। रात को करीब 8.30 बजे हितेश सैनी अपनी दुकान बंद करने के लिए रेहड़ी से सामान उठा कर थोड़ी सी दूरी पर स्थित दुकान में रख रहा था। ज्यों ही हितेश सैनी रेहड़ी से सब्जी कैरेट उठाकर दुकान में रखने गया, तभी वहां पहुंचे बाइक सवार दो युवक रेहड़ी पर रखा टमाटरों से भरा कैरेट उठा कर बाइक पर रख कर पुरानी कचेहरी की तरफ फरार हो गए।

हितेश ने बाइक सवार युवकों को टमाटर का कैरेट उठा कर ले जाते देख शोर मचाया। हितेश का शोर सुन कर वहां लगी दूसरी रेहड़ी वालों के दो कारिंदे अपनी बाइक लेकर उनके पीछे दौड़े। परंतु बाजार में पहुंचते-पहुंचते युवक ओझल होकर सुरक्षित बच निकले। दुकानदार ने बताया कि टमाटर का भाव 50 रुपए प्रति किलोग्राम चल रहा है। बाइक सवार युवक उसका टमाटर का 25 किलोग्राम का कैरेट उठा ले गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें