पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चौकीदारों का पिछले 4 माह का वेतन बकाया:बकाया वेतन व एरियर की मांग काे एजुसेट स्कूल चौकीदारों ने डीईईओ को सौंपा ज्ञापन

नारनौलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एजुसेट स्कूल चौकीदार यूनियन के प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। इसमें बकाया वेतन व एरिया का भुगतान करने की मांग की गई है।

ज्ञापन सौंपते समय प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि स्कूल एजुसेट चौकीदारों का पिछले 4 माह का वेतन बकाया है। इसके अलावा जून 2011 से फरवरी 2019 तक का एरिया भी बकाया है। इसके चलते चौकीदारों को भारी आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा है।

दीपावली का त्योहार भी आने वाला है। साथ ही बच्चों के स्कूल कॉलेज भी खुलने वाले हैं। ऐसे में बिना वेतन कुछ भी नहीं कर पाएंगे। इसलिए यूनियन की मांग है कि बताया वेतन तथा एरिया का भुगतान तत्काल किया जाए ताकि चौकीदारों के घरों में भी दीपावली की रोशनी हो सके। जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी बिजेंद्र सिंह श्योराण ने बताया कि एजुसेट स्कूल चौकीदारों का पिछले 3 महीने का बकाया वेतन जारी कर दिया है तथा एरियर राशि का भुगतान बजट आते ही जारी कर दिया जाएगा।

इस मौके पर सुबेसिंह, जिला प्रधान धर्मपाल, रूप चन्द गहली, सुमेर सिंह, विरेंद्र, विजय सिंह, अजीत, कृष्ण, राजकुमार मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें