टीकाकरण अभियान:तीन दिवसीय मेगा वैक्सीनेशन कैंप की शुरुआत आज से

नारनौल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला स्वास्थ्य विभाग की ओर से 30 सितंबर से 2 अक्टूबर तक जिले में मेगा कोविड वैक्सीनेशन कैंप लगाया जाएगा। इस तीन दिवसीय कैंप में प्रत्येक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, उप स्वास्थ्य केंद्र व नारनौल शहर में विभिन्न स्थानों पर वैक्सीनेशन होगा। इसकी तैयारी को लेकर बुधवार सिविल सर्जन डाॅ. अशोक कुमार ने सभी प्रवर चिकित्सा अधिकारी व चिकित्सा अधिकारियों की वीडियो काॅन्फ्रेंस के माध्यम से बैठक ली।

उन्होंने चिकित्सा अधिकारियों को निर्देश दिए कि जिले को राज्य मुख्यालय से मिलने वाला लक्ष्य को हासिल करने का हरसंभव प्रयास करना है। इसके लिए उन्होंने आमजन से अनुरोध किया है कि वे 30 सितंबर से 2 अक्टूबर तक अपने नजदीकी सैशन साइट पर कोविड-19 टीकाकरण करवाएं, जिन्होंने कोविड की पहली डोज लगवा ली है, वे अपनी दूसरी डोज जरूर लगवाएं।

अब तक जिले में 543102 को लग चुकी है पहली डोज

डिप्टी सीएमओ डाॅ. नरेंद्र कुमार ने बताया कि अब तक जिले में कुल 752363 लोगों को कोविड का टीका लगाया जा चुका है, जिसमें कोविड की पहली डोज 543102 व दूसरी डोज 209261 लाभार्थियों को लगाई जा चुकी है। उन्होंने आमजन से अनुरोध किया है कि कोई भी व्यक्ति जिसकी दूसरी डोज का समय हो चुका है वो इस कैंप में दूसरी डोज अवश्य लगवाएं ताकि संभावित कोविड की तीसरी लहर से आमजन को बचाया जा सके।

खबरें और भी हैं...