पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कमेटी का गठन:रबी फसल खरीद की देखरेख के लिए अनाज मंडियों में बनाई गई कष्ट निवारण कमेटी

नारनौल8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीआईसी विभाग के जीएम राजेश खेड़ा को कमेटी का चेयरमैन बनाया गया
  • ये कमेटियां मंडियों में खरीद कार्य की देखरेख और शिकायतों का करेंगी निवारण

हरियाणा खाद्य नागरिक आपूर्ति तथा उपभोक्ता मामले विभाग की ओर से जारी निर्देश की पालना करते हुए जिला प्रशासन ने रबी खरीद सीजन के लिए जिला की अनाज मंडियों में कष्ट निवारण कमेटी का गठन किया है। ये कमेटियां मंडियों में खरीद कार्य की पूर्ण देखरेख व प्राप्त शिकायतों का निवारण करेंगी।

डीसी अजय कुमार ने बताया कि नारनौल मंडी में डीआईसी विभाग के जीएम राजेश खेड़ा को कमेटी का चेयरमैन तथा खाद्य एवं पूर्ति विभाग नारनौल से उप निरीक्षक सतवीर, हैफेड से मैनेजर जगराम व मार्केट कमेटी से मंडी सुपरवाइजर रणबीर को कमेटी का सदस्य बनाया गया है।

अटेली मंडी में पीडब्ल्यूडी बीएंडआर के कार्यकारी अभियंता सज्जन सिंह को चेयरमैन तथा खाद्य एवं पूर्ति विभाग अटेली के उप निरीक्षक संदीप कुमार, हरियाणा वेयरहाउस के मैनेजर करण सिंह, हैफेड के मैनेजर गोकल चंद व मार्केट कमेटी के मंडी सुपरवाइजर राकेश यादव को सदस्य बनाया गया है।

नांगल चौधरी मंडी में कृषि विभाग के उप निदेशक सुरेंद्र यादव को चेयरमैन तथा खाद्य एवं पूर्ति विभाग नांगल चौधरी के उप निरीक्षक अशोक कुमार, हैफेड से मैनेजर जगराम व मार्केट कमेटी से मंडी सुपरवाइजर रविंद्र यादव को कमेटी का सदस्य बनाया गया है।

महेंद्रगढ़ मंडी में मत्स्य विभाग से सीईओ सोमदत्त को चेयरमैन तथा खाद्य एवं पूर्ति विभाग महेंद्रगढ़ के उप निरीक्षक जरनल सिंह, हरियाणा वेयरहाउस के जेटीए रूबी हुड्डा, हैफेड के मैनेजर संजीव व मार्केट कमेटी मंडी सुपरवाइजर अनिल कुमार को कमेटी का सदस्य बनाया गया है।

इन्हें दी गई जिम्मेदारी

कनीना मंडी में बागवानी विभाग के डीएचओ प्रेम यादव को चेयरमैन तथा खाद्य एवं पूर्ति विभाग महेंद्रगढ़ के उप निरीक्षक सुनील कुमार, हैफेड से मैनेजर सतेन्द्र सिंह व मार्केट कमेटी मंडी सुपरवाइजर वेदपाल को कमेटी का सदस्य बनाया गया है। सतनाली मंडी में पशुपालन विभाग के उपनिदेशक नसीब सिंह को चेयरमैन तथा खाद्य एवं पूर्ति विभाग सतनाली से उप निरीक्षक प्रमोद शेखावत हरियाणा वेयर हाउस से जेटीए आनंद व मार्केट कमेटी मंडी सुपरवाइजर दारा सिंह को कमेटी का सदस्य बनाया गया है।

सीजन के लिए जिला की अनाज मंडियों में परिवहन प्रबंधक नियुक्त

हरियाणा खाद्य नागरिक आपूर्ति तथा उपभोक्ता मामले विभाग की ओर से जारी निर्देशानुसार उपायुक्त अजय कुमार ने रबी खरीद सीजन के लिए जिला की अनाज मंडियों में परिवहन प्रबंधक नियुक्त किए हैं। इसके तहत नारनौल, अटेली और नांगल चौधरी मंडी में नारनौल एसडीएम मनोज कुमार को परिवहन प्रबंधक नियुक्त किया है। महेंद्रगढ़, सतनाली व कनीना मंडी में एसडीएम महेंद्रगढ़ दिनेश को परिवहन प्रबंधक नियुक्त किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें