पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस कार्रवाई:22 बोतल अवैध देसी शराब सहित दो आरोपी गिरफ्तार

नारनौल7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में पुलिस ने अवैध रूप शराब बेचने वालों पर शिकंजा कसते हुए मंगलवार रात दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। इनके पास से 22 बोतल अवैध देसी शराब की बरामद की गई। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जिला पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी करके अवैध रूप से शराब बेचने वाले आरोपी अजय को गांव मोहनपुर और आरोपी जगबीर को गांव रिवासा क्षेत्र से अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया।बाद में उन्हें पुलिस बेल पर छोड़ दिया गया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना नांगल चौधरी की पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली कि अजय मोहनपुर अपने चाय के खोखे पर अवैध रूप से शराब रखकर बेच रहा है। इस सूचना पर पुलिस टीम ने बताए गए स्थन पर पहुंची तो चाय के खोखे पर रेड की तो वहां पर एक व्यक्ति अपने पास प्लास्टिक का कट्टा लिए हुए बैठा था। उसके पास रखे प्लास्टिक के कट्टे को चेक करने पर 5 बोतल व 20 पव्वे देसी शराब के बरामद हुए।

दूसरी ओर सिटी थाना महेंद्रगढ़ की पुलिस टीम का गुप्त सूचना मिली कि जगबीर वासी रिवासा फ्लाई ओवर के नीचे अवैध रूप से शराब बेच रहा है। पुलिस जब रिवासा फ्लाईओवर के नीचे पहुंची तो वहां एक व्यक्ति अपने पास प्लास्टिक का कट्टा लिए हुए दिखाई दिया। पुलिस टीम ने व्यक्ति के पास से प्लास्टिक के कट्टे को चेक करने 50 पव्वे देसी शराब के बरामद हुए। आरोपी के खिलाफ थाना शहर महेंद्रगढ़ में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया और अवैध शराब को जब्त कर लिया गया।

खबरें और भी हैं...